Header Ad

GUJ vs MI Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, Dream11 Team

By Arjit - March 06, 2023 02:13 PM

GUJ vs MI के बीच टूर्नामेंट का पहला मैच 4 मार्च को Dr DY Patil Sports Academy, Mumbai, India में खेला जाएगा। यह मैच 07:30 PM(IST) बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण Star Sports पर होगा और लाइव स्कोर आप possible11.com पर देख सकते है

GUJ vs MI WPL T20 Match Preview in Hindi

विमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन का पहला मुकाबला गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच है। इस लीग का यह पहला मुकाबला है और कई मायनों में खास है। ऐसे में दोनों टीमें टूर्नामेंट का पहला मुकाबला जीतकर इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कराना चाहेंगी। दोनों टीमें पहली बार मैदान पर होंगी। ऐसे में दोनों टीमों की कप्तान और कोच के सामने पहली चुनौती सही प्लेइंग 11 चुनने की होगी।

Also Read: GUJ-W vs MI-W WPL Dream11 Prediction, Live score and Updates

गुजरात और मुंबई दोनों ही टीमों ने अब तक कोई मैच नहीं खेला है। ऐसे में किसी भी टीम को कमजोर या मजबूत कहना जल्दबाजी होगी। हालांकि, कागजों पर मुंबई की टीम ज्यादा संतुलित नजर आती है, क्योंकि मुंबई की टीम में शामिल अधिकतर खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खुद को साबित किया है। वहीं, गुजरात की टीम विदेशी खिलाड़ियों के भरोसे है।

गुजरात की टीम में सब्बिनेनी मेघना, हरलीन देओल और स्नेह राणा बड़े भारतीय नाम हैं। हालांकि, इन तीनों ही खिलाड़ियों ने भारत के लिए निरंतरता के साथ प्रदर्शन नहीं किया है। ऐसे में गुजरात के सामने भी सही प्लेइंग 11 चुनना बड़ी चुनौती होगी।

GUJ vs MI Pitch Report: यह बल्लेबाजी की पिच है, इस पिच पर कुल 2 WT20 मैच खेले गए हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 0 मैच जीते हैं और पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 2 मैच जीते हैं। इस पिच पर औसत स्कोर 173 है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना सही फैसला होगा।

GUJ vs MI Weather Report: मुंबई में मौसम, धुआं है। मैच के दिन तापमान 47% आर्द्रता और 3.3 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 27 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान बारिश की कोई संभावना नहीं है।

GUJ vs MI Dream11 Prediction in Hindi: कागज पर दोनों टीमें बराबर दिखती हैं और दोनों में से कोई भी मैच जीत सकता है।

GUJ vs MI Dream11 Team: बेथ मूनी (c), हरमनप्रीत कौर, सोफिया डंकले, नताली साइवर (vc), एशले गार्डनर, अमेलिया केर, हेले मैथ्यूज, डोंड्रा डॉटिन, जॉर्जिया वेयरहम, हीथर ग्राहम, पूजा वस्त्राकर।

Toss Prediction, आज कौन जीतेगा टॉस? : Possible11 विशेषज्ञ टॉस की भविष्यवाणी के अनुसार, MI-W टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुनेगी।

GUJ vs MI WPL T20 लीग मैच विशेषज्ञ सलाह : बेथ मूनी छोटी लीग के लिए एक शीर्ष गुणक पसंद होंगी। भव्य लीग में कप्तानी के लिए एशले गार्डनर एक अच्छा विकल्प होगा।

GUJ vs MI Fantasy Tips
पिच के व्यवहार को देखते हुए यहां शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को चुनना अहम होगा।
डेथ ओवर के गेंदबाज फैंटेसी में हमेशा शानदार विकेट लेने वाले होते हैं, वे कभी भी खेल का रुख पलट सकते हैं।
विकेट कीपिंग में बेथ मूनी सबसे अच्छी पसंद हैं।
यह पिच बल्लेबाजों के लिए थोड़ी ज्यादा अनुकूल है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store