Header Ad

बाहर होना मेरे लिए कोई नई बात नहीं: स्टार्क

By Vipin - June 27, 2023 05:51 PM

एशेज के सलामी बल्लेबाज की अनदेखी को गंभीरता से लेते हुए ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने कहा कि उन्हें इस टीम में सबसे ज्यादा बाहर किए जाने की आदत है, लेकिन उन्होंने वादा किया कि अगर उन्हें दूसरे टेस्ट के लिए चुना जाता है तो वह लड़ाई के लिए तैयार रहेंगे।

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टार्क इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट का हिस्सा नहीं थे, जिसे मेहमान टीम ने दो विकेट से जीता था।

स्टार्क ने एजबेस्टन में शुरुआती टेस्ट के लिए अपने गैर-चयन के बारे में संवाददाताओं से कहा, "इंग्लैंड आकर अब मुझे इसकी आदत हो गई है। यह टीम की मानसिकता है, पिछली बार की तरह ही।

मैं काफी लंबे समय से टीम में हूं, मुझे काफी बार बाहर किया गया है। संभवत: इस टीम में सबसे ज्यादा बाहर किया गया है, इसलिए यह मेरे लिए कोई नई बात नहीं है। यह संभवत: आखिरी बार भी नहीं होगा। दूसरा टेस्ट गुरुवार से लॉर्ड्स में शुरू होगा.

टीम के संदर्भ में, मुझे किसी भी तरह से (लॉर्ड्स के लिए चयन के बारे में) कोई संकेत नहीं मिला है। चयनकर्ताओं के निर्णय लेने तक आपका अनुमान मेरे जितना ही अच्छा है।"

मेरे पास अलग-अलग कौशल हैं जो इस गेंदबाजी समूह में फिट बैठते हैं, इसलिए अगर मुझे बारी मिलती है, तो मैं जाने के लिए तैयार रहूंगा। यदि इस सप्ताह नहीं, तो मैं हेडिंग्ले के लिए तैयार हो जाऊंगा।" इंग्लैंड के अति-आक्रामक दृष्टिकोण से प्रभावित हुए बिना, स्टार्क ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया अगले चार मैचों में अपनी बंदूकों पर कायम रहेगा।

स्टार्क ने कहा, "वे टेस्ट क्रिकेट में अत्यधिक आक्रामकता लेकर आए हैं।

stark

जिस तरह से वे इसके पास आ रहे हैं, जब आप गेंदबाजी कर रहे हों या उसका सामना कर रहे हों तो प्रतिक्रिया होगी। मुझे लगता है कि यह स्वाभाविक है लेकिन हम अपनी बंदूकों पर कायम रहेंगे और मुझे यकीन है कि वे भी ऐसा करेंगे।

सिर्फ इसलिए कि वे उच्च दर से स्कोर कर रहे हैं या उच्च दर से स्कोर करने की कोशिश कर रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक दिवसीय क्रिकेट में जाएं। बिल्ली की खाल उतारने के कई तरीके हैं जैसा कि हमने पिछले सप्ताह देखा था जिस तरह से उन्होंने इसे अपनाया था जैसा हमने किया उसके विपरीत।

हमने सफेद गेंद वाले क्रिकेट में इंग्लैंड के खिलाफ काफी खेला है जिससे पता चलता है कि वे सभी इस तरह का खेल खेल सकते हैं। मैंने निश्चित रूप से जो (रूट) को काफी देखा है जिससे पता चल सके कि वह उन (रैंप) शॉट्स को खेल सकता है।

वे अब टेस्ट क्रिकेट में खेल को आगे ले जाने जा रहे हैं जैसा कि उन्होंने पिछले 12 महीनों से किया है। यह उनका दृष्टिकोण है और हम अपने टेस्ट क्रिकेट को जिस तरह से देखना चाहते हैं, उसी पर कायम रहेंगे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store