Header Ad

गौतम गंभीर ने T20 World Cup 2024 के लिए अपना कप्तान चुना

By Ravi - November 25, 2023 04:19 PM

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर ने अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए भारतीय टीम के कप्‍तान के लिए अपनी पसंद बताई है। गौतम गंभीर ने कहा कि रोहित शर्मा को ही अगले साल टी20 वर्ल्‍ड कप में भारतीय टीम का कप्‍तान बने रहना चाहिए।

गौतम गंभीर ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स से बातचीत में ध्‍यान दिलाया कि भले ही हार्दिक पांड्या पिछले साल से भारतीय टी20 टीम की कमान संभाल रहे हो, लेकिन वेस्‍टइंडीज और अमेरिका की संयुक्‍त मेजबानी में होने वाले टी20 वर्ल्‍ड कप में रोहित शर्मा को कप्‍तानी करनी चाहिए। गंभीर ने साथ ही कहा कि टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों को भारतीय टीम में चुना जाना चाहिए।

गौतम गंभीर ने क्‍या कहा

रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों को चुना जाना चाहिए। मैं चाहता हूं कि टी20 वर्ल्‍ड कप में रोह‍ित शर्मा भारतीय टीम की कप्‍तानी करते हुए नजर आएं। हां, हार्दिक पांड्या ने टी20 इंटरनेशनल मैचो में कप्‍तानी की, लेकिन मैं अब भी चाहता हूं कि टी20 वर्ल्‍ड कप में रोहित शर्मा की कप्‍तानी करें।

Gautam Gambhir

वनडे वर्ल्‍ड कप में रोहित शर्मा ने दिखाया कि वो बल्‍लेबाजी में क्‍या कर सकते हैं। अगर रोहित शर्मा का चयन होता है तो विराट कोहली को अपने आप ही चुना जाएगा। अगर रोहित शर्मा टी20 वर्ल्‍ड कप खेलने का फैसला लेते हैं तो उन्‍हें कप्‍तान के रूप में चुना जाना चाहिए न कि केवल बल्‍लेबाज के रूप में।

सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम की कमान संभाल रहे हैं, जिनके नेतृत्‍व में मेजबान टीम ने पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में रिकॉर्ड जीत दर्ज की। भारत ने पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है। सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

Also Read: World Cup Final Made a Unique Record in television


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store