Header Ad

ENG vs PAK 4th T20 Dream11 Prediction, England vs Pakistan Match Preview in Hindi

By Arjit - May 30, 2024 01:42 PM

England vs Pakistan Match Preview in Hindi: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच चल रही टी20 सीरीज के पहले तीन मैचों में से दो मैच बारिश की वजह से रद्द हो गए हैं। इस सीरीज में अब सिर्फ एक मैच बचा है। मेजबान टीम 1-0 से आगे है। चौथा और आखिरी मैच गुरुवार को लंदन में खेला जाएगा।

यह मैच लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेला जाएगा। ICC T20 विश्व कप 2024 में जाने से पहले यह दोनों टीमों का आखिरी मैच है। वैश्विक टूर्नामेंट से पहले दोनों टीमें कोई अभ्यास मैच नहीं खेलेंगी। इसलिए, यह उनके लिए अपने संयोजन और रणनीति को बेहतर बनाने का आखिरी मौका है। इसलिए यह मैच दोनों टीमों के लिए अपने बचे हुए मुद्दों को सुलझाने के लिए महत्वपूर्ण है।

ENG vs PAK : मैच Details

  • मैच : इंग्लैंड (ENG) बनाम पाकिस्तान (PAK), चौथा T20I, इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान T20I सीरीज़ 2024
  • मैच की तारीख : 30 मई, 2024 (गुरुवार)
  • समय : 11:00 PM IST / 06:30 PM LOCAL
  • स्थान : केनिंग्टन ओवल, लंदन

ENG vs PAK : Head to Head : इंग्लैंड (20) – पाकिस्तान (9)

England vs Pakistan Head to Head: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच टी20 के सबसे छोटे प्रारूप में 32 बार मुकाबला हुआ है। इनमें से तीन मैच बारिश की भेंट चढ़ गए। इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ 20 मैच जीते हैं, जबकि पाकिस्तान ने थ्री लॉयन्स के खिलाफ नौ टी20 मैच जीते हैं।

ENG vs PAK : मौसम Report

England vs Pakistan Weather Report Hindi: हम एक और खेल को धुलते हुए देख सकते हैं क्योंकि लंदन में गुरुवार के लिए पूर्वानुमान पूरे दिन बारिश का सुझाव देता है। भले ही खेल किसी समय शुरू हो जाए, लेकिन हमें कुछ बारिश के ब्रेक देखने को मिल सकते हैं। तापमान 16 डिग्री सेल्सियस रहेगा और 74% आर्द्रता और 18 किमी/घंटा की हवा की गति होगी।

ENG vs PAK: पिच रिपोर्ट

England vs Pakistan Pitch Report Hindi: केनिंग्टन ओवल की सतह तेज गेंदबाजों के लिए कुछ मददगार है। यहाँ पहली पारी का औसत स्कोर 153 है। अगर गुरुवार को आसमान में बादल छाए रहे तो गेंद स्विंग भी करेगी। इसलिए, टॉस जीतने वाली टीम को पहले गेंदबाजी का चुनाव करना चाहिए।

ENG vs PAK : संभावित Playing11

England: फिलिप साल्ट (विकेट कीपर), जॉनी बेयरस्टो, विल जैक्स, हैरी ब्रुक, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली (कप्तान), क्रिस जॉर्डन, जोफ्रा आर्चर, आदिल राशिद, रीस टॉपले

England: सईम अयूब, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, आजम खान (विकेटकीपर), इफ्तिखार अहमद, अबरार अहमद, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, मोहम्मद आमिर.

England vs Pakistan (ENG vs PAK) Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Prediction

ENG vs PAK 4th T20, Who will Win: इंग्लैंड के खिलाड़ी छोटे प्रारूप में शानदार फॉर्म में हैं। इसलिए, हम उम्मीद करते हैं कि इंग्लैंड सीरीज का आखिरी मैच जीतेगा।

England vs Pakistan (ENG vs PAK) Dream11 Team

विकेटकीपर : फिल साल्ट, मोहम्मद रिज़वान

बल्लेबाज : विल जैक्स, बाबर आज़म, फखर ज़मान, जॉनी बेयरस्टो

ऑलराउंडर : मोईन अली, इमाद वसीम, सैम कुरेन

गेंदबाज : शाहीन अफरीदी, रीस टॉपले


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store