Header Ad

ENG vs IND बेन स्टोक्स ने भारत को चेताया इंग्लिश टीम की नई मानसिकता

By Akshay - June 28, 2022 12:02 PM

ENG vs IND Ben Stokes warned India told about the new mindset of the English teamइंग्लैंड टेस्ट टीम के नए कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा है कि भारत के खिलाफ बर्मिंघम में होने वाला टेस्ट पूरी तरह से अलग होने जा रहा है.

इंग्लैंड टेस्ट टीम के नए दौर के ध्वजवाहक बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने खेल के सबसे लंबे फॉर्मेट को अलग अंदाज से खेलने का प्रण किया है. कप्तान बेन स्टोक्स ने 1 जुलाई से शुरू होने वाले बर्मिंघम टेस्ट (ENG vs IND Test) में टॉप क्वालिटी भारतीय टीम के खिलाफ उसी मानसिकता को बनाए रखने की बात कही है. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम 2-1 से बढ़त बनाए हुए है. इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में खेले पिछले टेस्ट में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया ने 157 रन से जीत दर्ज की थी. लेकिन उस मैच के सिर्फ पांच प्लेयर - ओली पोप, जो रूट , बेयरस्टो और जेम्स एंडरसन - के सप्ताह के अंत में होने वाले टेस्ट में इंग्लैंड की टीम में होने की संभावना है.

न्यूजीलैंड को तीसरे टेस्ट में हराकर सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद स्टोक्स ने कहा, "विपक्ष कोई भी हो, हम अभी भी वही मानसिकता रखने जा रहे हैं."

Also Read:IRE vs IND Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के समय क्रिकेट से मानसिक स्वास्थ्य ब्रेक लेने वाले ऑलराउंडर ने कहा, "जाहिर है, यह पूरी तरह से अलग होने जा रहा है... अलग-अलग टीम, उनके आक्रमण और खिलाड़ियों भी अलग हैं."


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store