Header Ad

ENG vs AUS Dream11 Prediction in hindi, Team, 1st ODI Match

By Ravi - September 19, 2024 01:59 PM

ENG vs AUS Dream11 Prediction Todays Match in hindi : इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे में इंग्लैंड का सामना गुरुवार, 19 सितंबर 2024 को शाम 05:00 बजे IST ट्रेंट ब्रिज, नॉटिंघम, इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया से होगा। दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज ड्रॉ रही, जबकि आखिरी मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। दोनों टीमों के लिए आने वाला सप्ताह रोमांचक होगा।

ENG vs AUS Match Preview in hindi

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर छूटी। इसके बाद, दोनों टीमें पांच मैचों की वनडे सीरीज में भिड़ने के लिए तैयार हैं। सीरीज का पहला मैच आज 19 सितंबर को नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा।

इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर चोट के कारण खेल से बाहर रहेंगे। वनडे सीरीज में हैरी ब्रूक मेजबान टीम की अगुवाई करेंगे। ब्रूक का किसी भी फॉर्मेट में इंग्लैंड के कप्तान के रूप में यह पहला कार्यकाल होगा। इस बीच, ऑस्ट्रेलिया ने टी20 सीरीज से आराम लेने के बाद ग्लेन मैक्सवेल और मिशेल स्टार्क की वापसी की है।

ENG vs AUS (इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया) मैच विवरण

  • इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे (ENG vs AUS)
  • दिनांक: गुरुवार, 19 सितंबर 2024
  • समय: 05:00 अपराह्न (IST) - 11:30 पूर्वाह्न (GMT)

ENG vs AUS ODI Head To Head

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच अब तक 156 मैच खेले गए हैं, जिसमें से ऑस्ट्रेलिया 88 जीत के साथ सबसे आगे है, जबकि इंग्लैंड के नाम 63 जीत का रिकॉर्ड है, जो इस प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया के दबदबे को दर्शाता है। वुल्फ की पुरानी प्रतिद्वंद्विता को देखते हुए, यह मैच एक दिलचस्प मुकाबला होने का वादा करता है।

ENG vs AUS Pitch Report:

नॉटिंघम में ट्रेंट ब्रिज की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल रहने की उम्मीद है। ट्रेंट ब्रिज बल्लेबाजों के लिए एक बेहतरीन डेक है, क्योंकि इसमें गेंदबाजों के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। गेंद बल्ले पर आसानी से आती है, और बल्लेबाज छोटी बाउंड्री का फायदा उठा सकते हैं। शुरुआत में बहुत कम स्विंग होगी, लेकिन उसके बाद कुछ खास नहीं होगा।

ENG vs AUS Match Weather Report:

नॉटिंघम, जीबी में मौसम साफ है। मैच के दिन तापमान 17 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है, 88% आर्द्रता और 2.5 किमी/घंटा हवा की गति होगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की 10% संभावना है।

ENG vs AUS Dream11 Prediction in Hindi, ऑस्ट्रेलिया का हाल के मैचों में बहुत अच्छा फॉर्म है, सबसे अधिक संभावना है कि वे यह मैच जीतेंगे। कैमरून ग्रीन छोटी लीग के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। फिल साल्ट ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होंगे।

ENG vs AUS Live Streaming:

आप Possible11, Cricbuzz, ESPNcricinfo आदि पर ENG vs AUS लाइव स्कोर देख सकते हैं।

ENG vs AUS (इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया) प्लेइंग 11

इंग्लैंड (ENG) संभावित प्लेइंग 11

1. फिलिप साल्ट (विकेट कीपर), 2. विल जैक्स, 3. बेन डकेट, 4. हैरी ब्रुक (कप्तान), 5. लियाम लिविंगस्टोन, 6. जेमी स्मिथ (विकेट कीपर), 7. जैकब बेथेल, 8. ब्रायडन कार्स, 9. आदिल राशिद, 10. साकिब महमूद/जोफ्रा आर्चर, 11. रीस टॉपले

ऑस्ट्रेलिया (AUS) संभावित प्लेइंग 11

1.ट्रैविस हेड, 2. मैथ्यू शॉर्ट, 3. मिशेल मार्श (कप्तान), 4. स्टीवन स्मिथ, 5. जोश इंग्लिस (विकेट कीपर), 6. ग्लेन मैक्सवेल, 7. कैमरून ग्रीन, 8. सीन एबॉट, 9. मिशेल स्टार्क, 10. एडम ज़म्पा, 11. जोश हेज़लवुड

Also Read: Top 6 players with most centuries in first-class cricket


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store