Header Ad

IPL 2024 से पहले धोनी पूरी तरह हो जाएंगे फिट

By Vipin - December 24, 2023 10:28 AM

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने महेंद्र सिंह धोनी के फिटनेस को लेकर अपडेट दी है। धोनी ने चेन्नई में जूनियर सुपर किंग्स इवेंट के लॉन्च पर कहा कि IPL2024 से पहले धोनी पूरी तरह फिट हो जाएंगे। धोनी रिहैब कर रहे हैं। 10 दिनों में वह नेट्स पर अभ्यास शुरू करेंगे।

दरअसल धोनी को IPL 2023 के शुरुआत में ही घुटने पर चोट लग गई थी। वह पूरे IPL के दौरान पट्‌टी बांधकर मैदान पर खेलते नजर आए। धोनी ने अपनी कप्तानी में पांचवीं बार CSK को IPL का खिताब दिलाया। फाइनल में गुजरात टाइटंस को हराया था। IPL के तुरंत बाद धोनी ने मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में घुटने का ऑपरेशन करवाया था।

धोनी IPL के रिटायरमेंट की घोषणा खुद ही करेंगे

काशी विश्वनाथन ने कहा कि धोनी खुद ही IPLसे रिटायरमेंट लेने की घोषणा करेंगे। वह रिटायरमेंट को लेकर किसी को कुछ भी नहीं बताते हैं। जब उन्हें लेना होगा, वह खुद ही बताएंगे।

पिछले सीजन के शुरुआती मैचों में वह जहां भी गए, स्टेडियम में लोग उनको सपोर्ट करने के लिए पीली जर्सी में आए। वह कई बार संकेत दिए कि उनका आखिरी IPL हो सकता है। चेन्नई को IPL खिताब दिलाने के बाद कहा था कि IPL2024 शुरू होने में 9 महीने से ज्यादा समय है। वह इसका फैसला बाद में लेंगे। चेन्नई ने धोनी को IPL 2024 के लिए रिटेन किया है। वह इस सीजन में भी टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store