Header Ad

Dhanajaya de Silva बने श्रीलंका के लिए संकटमोचक

By Vipin - July 18, 2023 12:00 PM

श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में धनंजय डी सिल्वा ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोका। अपने टेस्ट करियर की 10वीं सेंचुरी जमाने के साथ ही धनंजय ने कई बड़े रिकॉर्ड्स को भी अपने नाम कर लिया है।

धनंजय के नाम एक और रिकॉर्ड

धनंजय डि सिल्वा श्रीलंका की तरफ से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की तीनों ही साइकल में शतक जमाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। धनंजय ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 122 रन की पारी खेली, जिसके चलते मेजबान टीम 312 रन तक पहुंचने में सफल रही

पाकिस्तान के खिलाफ तीसरा शतक

धनंजय डी सिल्वा ने अपने टेस्ट करियर में पाकिस्तान के खिलाफ यह तीसरा शतक जमाया है। इससे पता चलता है कि धनंजय को पाकिस्तान टीम का बॉलिंग अटैक काफी रास आता है। धनंजय ने एंजलो मैथ्यूज के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी जमाई और श्रीलंका की पारी को बखूबी अंदाज में संभाला। धनंजय ने अपनी पारी के दौरान 12 चौके और तीन छक्के जमाए।

तीसरे दिन बारिश डाल सकती है खलल

lanka

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच गॉल टेस्ट पूर्णता की ओर अग्रसर है, मंगलवार को चल रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन बारिश इसमें खलल डाल सकती है। पाकिस्तान अभी भी 91 रन से पीछे है जबकि उसके पांच विकेट शेष हैं। मेज़बान ने अपनी पहली खुदाई में 312 पोस्ट किए। सऊद शकील और आगा सलमान ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में अपनी पहली पारी में पाकिस्तान को देर से वापसी दिलाई और नाबाद अर्धशतक जड़कर 101/5 की नाजुक स्थिति से उबरने में मदद की।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store