Header Ad

दीपक चाहर इस कारण से दक्षिण अफ्रीका सीरीज से चूक सकते हैं

By Vipin - December 06, 2023 11:08 AM

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक चाहर पिछले हफ्ते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम T20 मैच में नहीं खेल पाए थे और अब हमें पता चला है कि इसके पीछे का कारण यह है कि उनके पिता अस्वस्थ हैं। चाहर, जिन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के लिए T20 टीम में भी नामित किया गया है, इसी कारण से श्रृंखला से चूकने की संभावना है। स्पोर्ट्स तक की एक रिपोर्ट के अनुसार, चाहर आज टीम के साथ यात्रा नहीं कर सकते हैं।

दीपक के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. लोकेंद्र सिंह अलीगढ़ में एक शादी समारोह में भाग ले रहे थे जब उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह फिलहाल आईसीयू में हैं और उनकी हालत गंभीर है। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी को 2 दिसंबर को अपने पिता के बारे में खबर मिली और वह तुरंत दिल्ली के लिए रवाना हो गए, जहां से वह सड़क मार्ग से अलीगढ़ के मिथराज अस्पताल पहुंचे, जहां लोकेंद्र सिंह भर्ती हैं। ऐसी खबरें हैं कि परिवार बेहतर चिकित्सा देखभाल के लिए उन्हें दिल्ली या आगरा ले जाने के बारे में सोच रहा है।

इस बीच, सूर्यकुमार यादव की अगुवाई वाली भारतीय T20 टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए दीपक की जगह कौन लेता है। खिलाड़ियों का पहला जत्था आज रवाना होने वाला है।

India’s T20 squad: Yashasvi Jaiswal, Shubman Gill, Ruturaj Gaikwad, Tilak Varma, Suryakumar Yadav (C), Rinku Singh, Shreyas Iyer, Ishan Kishan (wk), Jitesh Sharma (wk), Ravindra Jadeja (VC), Washington Sundar, Ravi Bishnoi, Kuldeep Yadav, Arshdeep Singh, Mohd Siraj, Mukesh Kumar, and Deepak Chahar


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store