Header Ad

CISF जवान ने की MS Dhoni से मुलाकात की कहानी शेयर लिखी दिल को छू लेने वाली बात

By Ravi - August 27, 2023 05:50 PM

CISF जवान ने की MS Dhoni से मुलाकात की कहानी शेयर, लिखी दिल को छू लेने वाली बात; वायरल हुआ लेटर एक सीआईएसएफ (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) अधिकारी सतीश पांडे ने एमएस धोनी से अपनी मुलाकात की कहानी साझा की। एसआई सतीश पांडे ने एक लेकर लिखकर इस मुलाकात के बारे में बताया है। सतीश पांडे ने लिखा कि धोनी से रांची एयरपोर्ट पर मुलाकात हुई थी। वहां जीवन के कई पहलुओं पर उनके साथ चर्चा हुई थी। साथ ही विपरीत परिस्थितियों से निपटने पर भी चर्चा हुई।

सीआईएसएफ अधिकारी ने एमएससी के साक्षात्कार के बाद अपना अनुभव साझा किया

पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की सादगी का फैन तो हर कोई है। ये सभी जानते हैं कि पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी दुनिया के सबसे विनम्र क्रिकेटरों में से एक हैं और उनकी विनम्रता के किस्से अक्सर वायरल होते देखे जाते हैं।

इसी तरह के एक मामले में, एक CISF (केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल) अधिकारी, सतीश पांडे ने एमएस धोनी से अपनी मुलाकात की कहानी साझा की। एसआई सतीश पांडे ने एक लेकर लिखकर इस मुलाकात के बारे में बताया है।

रांची एयरपोर्ट पर हुई थी मुलाकात

पांडे ने रांची एयरपोर्ट के वीआईपी लाउंज में धोनी से मुलाकात की कहानी बताई। उन्होंने कहा कि जैसे ही वह धोनी से मिले। वह उनकी गर्मजोशी मिलने की कला और उनकी शालीन मुस्कान से दंग रह गए। उन्होंने धोनी के साथ काफी देर तक बातचीत की। इस दौरान पांडे ने जीवन के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। साथ ही विपरीत परिस्थितियों से निपटने के बारे में भी चर्चा की।

लेटर हो रहा सोशल मीडिया पर वायरल

इसके अलावा सतीश पांडे ने धोनी के एक और उदाहरण की ओर इशारा करते हुए लिखा, जहां पूर्व कप्तान ने कहा था कि वह सिर्फ इस पल में जीना चाहते हैं और कैसे वह हर पल का पूरा आनंद लेना चाहते हैं। सतीश का लिखा हुआ यह लेटर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store