Header Ad

श्रीलंका लीग में कैच के प्रयास से चमिका करुणारत्ने के टूट गए चार दांत, देखे Video

By Kaif - December 09, 2022 01:46 PM

Image Source: LPL - Lanka Premier League-Chamak Karunaratne

Chamika Karunaratne four teeth broken due to catch attempt in Sri Lanka League, watch video

क्रिकेट के मैदान पर चोट की घटना आम बात है। मैच के दौरान या या प्रैक्टिस के समय खिलाड़ियों को चोटें लग जाती हैं। हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को अंगूठे में चोट लगी। इस कारण वह बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में नहीं खेल पाएंगे। टेस्ट सीरीज में भी उनका खेलना संदिग्ध है। इसी बीच, एक खबर आई है कि श्रीलंका के चमिका करुणारत्ने मैदान पर चोटिल हो गए।

लंका प्रीमियर लीग में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी करुणारत्ने एक अजीबोगरीब चोट का शिकार हो गए हैं। लीग के चौथे में कैंडी फाल्कन्स की ओर से खेलते हुए गाले ग्लैडिएटर्स के खिलाफ वह अपनी दांत तुड़वा बैठे। एक कैच लेने के प्रयास में उनके चार दांत टूट गए। यह वाकया ग्लैडिएटर्स की पारी के चौथे ओवर में हुआ था। फाल्कन्स के बल्लेबाज नुवानिंदु फर्नांडो ने कार्लोस ब्रैथवेट की गेंद पर हवा में शॉट लगाया। 30 गज की सीमा के अंदर के चमिका ने उनका कैच ले लिया।

Chamak Karunaratne four teeth broken, watch video

गाले ग्लेडिटर की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी। इस दौरान जब नुवानिंदु फर्नांडो 13 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उन्होंने ब्रेथवेट की गेंद पर हवा में एक शॉट खेला। गेंद के नीचे चमिका करुणारत्ने थे। उन्होंने कैच तो ले लिया, लेकिन इस दौरान उन्हें अपनां दांत गंवाना पड़ गया। उनके साथी खिलाड़ी ने उन्हें इशारा कर इस बारे में बताया।

Also Read: IND vs BAN 3rd ODI, तीसरे वनडे के लिए इंडिया के तीन खिलाड़ी हुए बाहर, कुलदीप यादव Team में शामिल

हालांकि, उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। बाद में कैंडी फाल्कन के डायरेक्टर ने उनसे जुड़ी हुई अपडेट दी और बताया कि वह ठीक हैं और बाकी बचे मैच में खेलेंगे। क्रिकेट के मैदान पर इस तरह की अनोखी इंजरी शायद ही देखने को मिलती है।

चमिका करुणारत्ने फील्डिंग के दौरान घायल हुए, लेकिन उनकी टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज कर ली। इस मैच में चमिका ने गेंदबाजी नहीं की और बल्लेबाजी करने का उन्हें मौका नहीं मिला। पहले बल्लेबाजी करते हुए गाले ग्लेडिटर की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 121 रन बनाए थे। जवाब में कैंडी फाल्कन की टीम ने केवल 15 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Also Read: Upcoming Cricket Match Schedule


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store