Header Ad

भारत के कप्तान रोहित शर्मा के टी20 भविष्य पर BCCI सचिव जय शाह की प्रतिक्रिया

By Vipin - December 10, 2023 03:19 PM

सचिव जय शाह ने शनिवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) भारत के T20i कप्तान के रूप में रोहित शर्मा के भविष्य के बारे में अनिश्चित है। भारत की वनडे विश्व कप 2023 फाइनल में हार के बाद, रोहित के अगले साल टी20 विश्व कप में राष्ट्रीय टीम का नेतृत्व करने को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं। भारतीय कप्तान ने दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के सफेद गेंद चरण से बाहर होने का विकल्प चुना है। हार्दिक पांड्या के भी घायल होने के कारण, सूर्यकुमार यादव वर्तमान में सबसे छोटे प्रारूप में मेन इन ब्लू का नेतृत्व कर रहे हैं।

अभी स्पष्टता की क्या आवश्यकता है, यह (टी20 विश्व कप) जून में शुरू हो रहा है, हमारे पास उससे पहले आईपीएल है और अफगानिस्तान के खिलाफ श्रृंखला है, ”शाह ने WPL लीग नीलामी के मौके पर कहा। इससे पहले बीसीसीआई ने कहा था कि रोहित ने खुद ही ब्रेक मांगा था. बोर्ड ने इस महीने की शुरुआत में दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला के लिए टीमों की घोषणा करते हुए कहा था, रोहित शर्मा और श्री विराट कोहली ने बोर्ड से दौरे के सफेद गेंद वाले चरण से ब्रेक के लिए अनुरोध किया था।

Hardik pandya की होगी वापसी

इस बीच, All Rounder Hardik Pandya, जो विश्व कप के बीच में घायल हो गए थे, के घर में अफगानिस्तान श्रृंखला में वापस आने की उम्मीद है। वह एनसीए में ही है, वह बहुत कड़ी मेहनत कर रहा है और जैसे ही वह फिट होगा हम आपको उचित समय पर बता देंगे। वह अफगानिस्तान श्रृंखला से पहले भी फिट हो सकते हैं,'' शाह ने कहा। बीसीसीआई को अभी भी मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के अनुबंध विस्तार को अंतिम रूप देना बाकी है।

Also Read: Gautam Gambhir 5 biggest controversies


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store