Header Ad

Rishabh Pant के शॉट से चोटिल हुआ BCCI का कैमरामैन

By Ravi - April 25, 2024 05:11 PM

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान ऋषभ पंत ने बीसीसीआई के कैमरामैन से माफी मांगी, जो स्‍टार बल्‍लेबाज के शॉट से चोटिल हो गया था। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने मंगलवार को आईपीएल 2024 के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस को 4 रन से मात दी। ऋषभ पंत ने मैच में 43 गेंदों में नाबाद 88 रन की तूफानी पारी खेली, जिसके लिए उन्‍हें प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Also Read: IPL 2024 Rising Star: Who is Rasik Salaam?

आईपीएल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मैच के बाद का एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें पंत और डीसी के हेड कोच रिकी पोंटिंग एकसाथ नजर आए। पंत ने अपने अंदाज में कैमरामैन से माफी मांगी और उनके जल्‍दी ठीक होने की कामना की। पंत ने वीडियो में कहा, सॉरी देबाशीष भाई। आपको चोट पहुंचाने का इरादा नहीं था। मगर मेरे ख्‍याल से आप जल्‍दी ठीक हो जाएंगे और गुड लक

Also Read: IPL 2024: Most Expensive Bowling Spell in IPL History

बता दें कि आईपीएल में ऋषभ पंत का वीडियो शेयर करने के साथ कैप्‍शन लिखा, ''डीसी बनाम जीटी मैच के दौरान हमारे बीसीसीआई प्रोडक्‍शन क्रू के कैमरामैन में से एक घायल हो गए। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान ऋषभ पंत ने कैमरापर्सन के लिए एक विशेष संदेश दिया है।

Rishabh Pant great record

ऋषभ पंत ने तूफानी अंदाज में फॉर्म में वापसी की और आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी है। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने मंगलवार को गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी और आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए सबसे ज्‍यादा अर्धशतक जमाने वाले डेविड वॉर्नर के बाद दूसरे बल्‍लेबाज बने। पंत ने शिखर धवन और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्‍गजों को पीछे छोड़ा।

Also Read: SRH vs RCB Dream11 team: Best captain and vice-captain in today IPL match


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store