Header Ad

BAN vs NZ: मैच में चला अजाज पटेल की घूमती गेंदों का जादू

By Ravi - November 28, 2023 06:02 PM

बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में एजाज पटेल ने बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। एजाज ने मुश्फिकुर रहीम को पवेलियन की राह दिखाते हुए क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में विकेटों का अर्धशतक पूरा कर लिया है। एजाज न्यूजीलैंड की ओर से यह उपलब्धि हासिल करने वाले 10वें गेंदबाज बने हैं।

Ajaz Patel ने पूरे किये 50 विकेट

एजाज पटेल ने टेस्ट मैच में अपना पहला शिकार जाकिर हसन को बनाया। एजाज की गेंद पर जाकिर पूरी तरह से चकमा खा गए और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे। इसके बाद एजाज की घूमती गेंद का शिकार मुश्फिकुर रहीम बने। रहीम को एजाज ने केन विलियमसन के हाथों कैच कराते हुए चलता किया। मुश्फिकुर को आउट करने के साथ ही एजाज ने टेस्ट क्रिकेट में अपने 50 विकेट भी पूरे कर लिए हैं।

Ajaz Patel 50 विकेट लेने वाले New Zealand के 10वें गेंदबाज बन गये हैं

एजाज पटेल न्यूजीलैंड की ओर से टेस्ट क्रिकेट में 50 विकेट चटकाने वाले 10वें गेंदबाज बन गए हैं। एजाज ने यह कारनामा अपने 15वें टेस्ट मैच में करके दिखाया है। बता दें कि एजाज टेस्ट क्रिकेट में एक पारी में 10 विकेट भी ले चुके हैं। उन्होंने यह कारनामा भारत के खिलाफ किया था।

Glenn Phillips ने झटके 4 विकेट

एजाज पटेल के अलावा न्यूजीलैंड की ओर से ग्लेन फिलिप्स ने भी अपनी घूमती गेंदों से जमकर कहर बरपाया। फिलिप्स ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट अपने नाम किए। फिलिप्स के आगे बांग्लादेश के बल्लेबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए और अपना विकेट गंवाकर चलते बने। पहले दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश की टीम ने 9 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 310 रन लगा दिए हैं।

Also Read: Mumbai Indians (MI) Remaining Purse For IPL 2024 Auction


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store