Header Ad

BAN vs IND, 2nd ODI, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

By Akshay - December 07, 2022 11:00 AM

BAN vs IND, 2nd ODI, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

India vs Bangladesh मैच प्रीव्यू

बांग्लादेश बनाम भारत ड्रीम 11 मैच भविष्यवाणी

भारत बुधवार को 3 मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में बांग्लादेश से खेलेगा। बांग्लादेश ने पहले गेम में रोमांचक जीत हासिल की और सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

भारत ने पहले मैच में बल्ले से खराब प्रदर्शन किया था, वे पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रन बनाने में सफल रहे। भारतीय खेमे की ओर से अर्धशतक लगाने वाले केएल राहुल इकलौते बल्लेबाज रहे। शाकिब अल हसन ने 5 विकेट लिए जबकि एबादोत हुसैन ने 4 विकेट लिए।

मेहदी हसन मिराज और मुस्तफिजुर रहमान ने लाइन पर अपना पक्ष रखने के लिए नाबाद अर्धशतक लगाने से पहले बांग्लादेश एक समय में 136-9 था।

भारत श्रृंखला में वापसी का लक्ष्य रखेगा, जबकि बांग्लादेश अपने फॉर्म को जारी रखने और श्रृंखला को सील करने के लिए एक और जीत लाने की उम्मीद करेगा। बुधवार को यहां रोमांचक खेल होने की उम्मीद है।

BAN vs IND मैच डिटेल्स

मैच- बांग्लादेश बनाम भारत (BAN vs IND)

लीग- बांग्लादेश बनाम भारत वनडे

दिनांक- बुधवार, 7 दिसंबर 2022

समय- 11:30 AM (IST) - 06:00 AM (GMT)

BAN बनाम IND मैच स्थल: शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका, बांग्लादेश।

BAN vs IND (बांग्लादेश बनाम भारत) प्लेइंग 11

बांग्लादेश (BAN) संभावित प्लेइंग 11

1.नजमुल हुसैन-शांतो, 2. लिटन दास (C), 3. अनामुल हक, 4. शाकिब अल हसन, 5. मुशफिकुर रहीम (WK), 6. महमूदुल्लाह, 7. अफीफ हुसैन, 8. मेहदी हसन मिराज, 9 हसन महमूद, 10. मुस्तफिजुर रहमान, 11. एबादोत हुसैन

भारत (IND) संभावित प्लेइंग 11

1. रोहित शर्मा (C), 2. शिखर धवन, 3. विराट कोहली, 4. श्रेयस अय्यर, 5. लोकेश राहुल (WK), 6. वाशिंगटन सुंदर, 7. शाहबाज़ अहमद, 8. शार्दुल ठाकुर, 9. दीपक चाहर , 10. मोहम्मद सिराज, 11. कुलदीप सेन

BAN vs IND पिच रिपोर्ट

ढाका की पिच ऐतिहासिक रूप से स्पिनरों की पसंदीदा रही है। भारतीय उपमहाद्वीप की अन्य पिचों की तरह यह पिच भी धीमी होने के लिए जानी जाती है और इस ट्रैक पर शॉट खेलना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। यहां सभी बल्लेबाजों को मुश्किल का सामना करना पड़ा है। इस मैदान पर पहली पारी का औसत 241 है।

BAN vs IND मौसम रिपोर्ट:

ढाका, BD में मौसम धुंध का है. मैच के दिन तापमान 77% आर्द्रता और 10 किमी/घंटा हवा की गति के साथ लगभग 20 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान वर्षा की 2% संभावना है।

BAN vs IND हेड टू हेड

दोनों टीमों ने जो 36 मैच एक साथ खेले हैं उनमें से भारत ने 30 में जीत हासिल की है जबकि बांग्लादेश के नाम सिर्फ 6 जीत दर्ज की हैं.

कुल मैच- 36

BAN- 6 जीता

IND- 30 जीता


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store