Header Ad

ऑस्ट्रेलिया विमेंस टीम ने भारत को 3 रन से हराया

By Vipin - December 31, 2023 12:06 PM

ऑस्ट्रेलिया विमेंस टीम ने दूसरे वनडे मैच में भारत को 3 रन से हरा दिया। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने 3 वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की थी। शनिवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 258 रन बनाए। जवाब में भारतीय टीम 50 ओवर में 8 विकेट खो कर 255 रन ही बना सकी।

फीब लीचफिल्ड (63), एलिस पेरी (50) ने अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं, एनाबेल सदरलैंड को 3 विकेट मिले। भारत से दीप्ती शर्मा ने 5 विकेट लिए और ऋचा घोष 96 रन बना कर शतक चूक गई। सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में 2 जनवरी को होगा। इसके बाद दोनों टीम 3 टी-20 मुकाबलों की सीरीज खेलेगी।

दीप्ती ने 5 विकेट लिए

भारत की ओर से दीप्ती शर्मा ने 5 विकेट लिए। उन्होंने एलिस पेरी को श्रेयांका पाटिल के हाथों कैच कराया। इसके बाद बेथ मूनी को LBW और ताहिलीया मैक्ग्रा को बोल्ड किया। वहीं, एनाबेल सदरलैंड और जॉर्जिया वेयरहम दीप्ती की बॉल पर कैच थमा बैठीं। पूजा वस्त्राकर, श्रेयांका पाटिल और स्नेह राणा को 1-1 विकेट मिला।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store