Header Ad

AUS vs AFG Head to Head, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

By Akshay - November 04, 2022 12:30 PM

AUS vs AFG Head to Head, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, मौसम रिपोर्ट

AUS vs AFG Dream11 prediction

AUS vs AFG मैच प्रीव्यू:

ऑस्ट्रेलिया ने अपना आखिरी मैच आयरलैंड के खिलाफ 42 रन से जीता था। इसके विपरीत, अफगानिस्तान ने श्रीलंका के साथ अपना आखिरी मुकाबला 6 विकेट से गंवा दिया।

सुपर 12 चरण उस चरण में प्रवेश कर गया है जहां हम जल्द ही विश्व कप के लिए सेमीफाइनलिस्टों को जानेंगे और ऑस्ट्रेलिया ऐसी ही एक टीम है जो सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए लड़ रही है। मेजबानों के लिए सेमीफाइनल की राह आसान नहीं होगी क्योंकि उन्हें न केवल अफगानिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करनी होगी बल्कि श्रीलंका से इंग्लैंड को हराने की उम्मीद भी करनी होगी। जहां तक अफगानिस्तान की बात है तो सेमीफाइनल में जगह बनाने का सवाल है, लेकिन उनके पास अभी भी खेलने का गौरव है। वे अच्छी तरह से खत्म करना चाहते हैं और कंगारुओं के लिए योग्यता के अवसरों को खराब करना चाहते हैं।

AUS vs AFG (ऑस्ट्रेलिया बनाम अफगानिस्तान) प्लेइंग 11

ऑस्ट्रेलिया (AUS) संभावित प्लेइंग 11

1.एरोन फिंच (कप्तान), 2. डेविड वार्नर, 3. मिशेल मार्श, 4. ग्लेन मैक्सवेल, 5. मार्कस स्टोइनिस, 6. टिम डेविड, 7. मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), 8. एडम ज़म्पा, 9. पैट कमिंस , 10. मिशेल स्टार्क, 11. जोश हेज़लवुड

अफगानिस्तान (AFG) संभावित प्लेइंग 11

1. रहमानुल्ला गुरबाज (डब्ल्यूके), 2. उस्मान गनी, 3. इब्राहिम जादरान, 4. नजीबुल्लाह-ज़ादरान, 5. मोहम्मद नबी (सी), 6. गुलबदीन नायब, 7. अज़मतुल्लाह ओमरज़ई, 8. राशिद-खान, 9. मुजीब-उर-रहमान, 10. फजल हक, 11. फरीद मलिक

AUS vs AFG पिच रिपोर्ट:

AUS vs AFG Pitch Report: यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए अनुकूल है, इसलिए टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही फैसला होगा। पहली पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई है, यहां पहली पारी का औसत स्कोर 157 रन है। पहली पारी की तुलना में दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना मुश्किल रहा है। यही वजह है कि लक्ष्य का पीछा करते हुए 45 फीसदी मैच जीते गए हैं.

AUS vs AFG मौसम रिपोर्ट :

AUS vs AFG Weather Report: पूरे दिन में मौसम साफ रहेगा और बारिश की संभावना नहीं रहेगी। एडिलेड, AU में मौसम साफ़ है। 49% आर्द्रता और 9.1 किमी/घंटा हवा की गति के साथ मैच के दिन तापमान 19 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान वर्षा की 0% संभावना है।

AUS vs AFG हेड टू हेड

AUS vs AFG हेड टू हेड: ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच कुल 3 मैच खेले गए हैं, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 3 मैच जीते और अफगानिस्तान ने 0 मैच जीते।

ऑस्ट्रेलिया 3 जीता

अफगानिस्तान 0 जीता


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store