Header Ad

Asia cup 2022: टीम की हार के बाद भारतीय पत्रकार पर भड़के रमीज राजा

By Kaif - September 12, 2022 02:06 PM

Asia cup 2022

भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के फाइनल में नहीं पहुंच पाई। फैंस को भारत और पाकिस्तान के फाइनल का इंतजार था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। फाइनल में पाकिस्तान का सामना श्रीलंका के साथ हुआ जहां उसे करारी हार मिली। टीम की इस हार से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज रजा (Rameez Raja) बेहद बौखलाए हुए नजर आए। ट्रॉफी ना जीत पाने की खुन्नस उन्होंने भारतीय पत्रकार पर उतार दी।

Also Read: Sri Lanka vs Pakistan Scorecard

PAK vs SL Asia cup 2022 Final

एशिया कप 2022 के फाइनल मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रन से हरा दिया। इसके साथ ही श्रीलंकाई टीम छठी बार चैंपियन बन गई, जबकि पाकिस्तान का तीसरी बार चैंपियन बनने का सपना टूट गया। भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के फाइनल में नहीं पहुंच पाई थी। इसके बाद पाकिस्तान की जीत तय मानी जा रही थी। यूएई में टॉस का बहुत अहम रोल होता है और बाबर ने जब टॉस जीता तो सभी पाकिस्तानी फैंस अपने देश की जीत तय मान चुके थे। हालांकि, ऐसा हुआ नहीं और फाइनल मैच में पाकिस्तान को 23 रन से हार का सामना करना पड़ा।

पाकिस्तान के फैंस यह हार पचा नहीं पा रहे हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज राजा (Rameez Raja) भी इनमें से एक हैं। पाकिस्तान की हार के बाद जब रमीज राजा (Rameez Raja) से एक भारतीय पत्रकार ने सवाल करने की कोशिश की तो वह भड़क गए। उन्होंने पत्रकार का फोन छीन लिया। भारतीय पत्रकार ने रमीज से कहा कि आवाम काफी नाखुश है। यह सुनते ही रमीज राजा गुस्सा हो गए। उन्होंने कहा कि आप भारत से होंगे, तो आपकी आवाम तो काफी खुश होगी। आप इस तरह नहीं पूछ सकते। इतना कहकर उन्होंने फोन छीना और उसे नीचे कर दिया।

एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका की टीम ने लाजवाब खेल दिखाते हुए पाकिस्तान को 23 रन से हराकर छठी बार ट्रॉफी अपने नाम की। 58 रन पर 5 विकेट गंवाने के बाद टीम ने भानुका राजपक्षे के 71 रन की दमदार पारी की बदौलत 6 विकेट पर 170 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में पाकिस्तान को 147 रन के स्कोर पर ऑलआउट कर मुकाबला अपने नाम कर एशिया कप विजेता बने।

Also Read:T20 वर्ल्ड कप से पहले तक का यह है भारत का पूरा शेड्यूल


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store