Header Ad

ICC T20 World Cup के लिए आज हो सकता है टीम इंडिया का ऐलान

By Akshay - September 12, 2022 01:44 PM

ICC World Cup T20 जानकारी के मुताबिक सोमवार 12 सितंबर को टीम इंडिया के इस बहुप्रतिष्ठित टूर्नामेंट के लिए टीम की घोषणा की जा सकती है। 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया में टूर्नामेंट का आयोजन किया जाना है।

ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने से शुरू होने वाले आइसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के चयन को चर्चा जोरों पर है। जानकारी के मुताबिक सोमवार 12 सितंबर को टीम इंडिया के इस बहुप्रतिष्ठित टूर्नामेंट के लिए टीम की घोषणा की जा सकती है। 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया में टूर्नामेंट का आयोजन किया जाना है। मेजबान ऑस्ट्रेलिया समेत कई टीमों ने अपने विश्व कप की टीम की घोषणा कर दी है।

भारतीय क्रिकेट टीम का एशिया कप का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 विश्व कप तैयारी को लेकर इस टूर्नामेंट में कई प्रयोग किए। भारत के विश्व कप की टीम को लेकर एक खाका तैयार किया जा चुका है। जानकारी के मुताबिक कोच, कप्तान और चयनकर्ता इस बड़े टूर्नामेंट के लिए कुछ प्रमुख खिलाड़ियों का नाम पक्का कर चुके हैं। जो प्रयोग किए जा रहे हैं वह बाकी बचे खिलाड़ियों को आजमाने के लिए ही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा चयन समिति के साथ मिलकर सोमवार 12 सितंबर को अगले महीने होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप की टीम चयन करेंगे। जानकारी के मुताबिक दोपहर में यह बैठक होनी है और शाम तक टीम की घोषणा किए जाने की उम्मीद है। विश्व कप से पहले भारत को ऑस्ट्रेलिया के साथ घर पर टी20 सीरीज खेलनी है। इसके लिए भी टीम की घोषणा साथ में ही किए जाने की उम्मीद है।

जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल फिट

चयनकर्ताओं की चिंता जिन दो गेंदबाजों को लेकर थी अब वह दूर हो गई है। खबर है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल चोट से फिट होकर टीम में वापसी के लिए तैयार हैं। इन दोनों के चोटिल होने की वजह से टीम के गेंदबाजी आक्रमण को लेकर चयनकर्ताओं की चिंता बढ़ गई थी।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store