Header Ad

Alice Perry ने शॉट मारकर कार का शीशा तोड़ा

By Ravi - March 05, 2024 04:47 PM

महिला प्रीमियर लीग 2024 के 11वें मैच में आरसीबी टीम का सामना यूपी वॉरियर्स से हुआ। इस मैच में आरसीबी ने यूपी वॉरियर्स को 23 रन से हराया। इस मैच में आरसीबी टीम की स्टार खिलाड़ी एलिस पैरी ने ताबड़तोड़ बैटिंग कर विरोधी टीम के गेंदबाजों की जमकर खबर ली।

Ellyse Perry ने 37 गेंदों का सामना करते हुए 58 रन बनाए। अपन पारी में पेरी ने मिडविकेट की ओर एक ऐसा लंबा छक्का जड़ा, जिसने बॉ ग्राइंड में बाउंड्रीरोप के बाहर खड़ी कार के शीशे को तोड़ दिया। कार का शीशा तोड़ने के बाद एलिस पैरी घबरा गई और मैच के बाद उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

WPL 2024: Ellyse Perry के करारे शॉट से टूट गया कार का शीशा

WPL 2024 में सोमवार को यूपी वॉरियर्स के खिलाफ आरसीबी टीम की स्टार खिलाड़ी एलिस पैरी ने 37 गेंदों पर 58 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी एक ऐसा छक्का लगाया, जिससे टाटा पंच EV कार का शीशा टूट गया। आरसीबी स्टार ने मैच के बाद मजाकिए अंदाज में कहा कि उनके पास तो कोई इंश्योरेंस भी नहीं हैं, जो मैं इसे कवर कर सकूं। उन्होंने आगे कहा कि इसलिए उन्हें जैसे ही कार का शीशा टूटते हुए देखा तो वह घबरा गई थी।

पेरी ने स्मृति मंधाना के साथ मिलकर 80 रन की साझेदारी की और आरसीबी की जीत में अहम योगदान दिया। आरसीबी स्टार ने मैच के बाद सबसे पहले बेंगलुरु में मैच देखने पहुंचे दर्शकों का धन्यवाद किया। पैरी ने कहा कि मेरा पहला रोल था कि मैं मंधाना को सपोर्ट करूं और मैं खुश थी की मैंने पारी के मिडिल में कुछ शानदार शॉट लगाए। देखिए, यहां खेले गए सभी खेल अद्भुत रहे हैं। यह बहुत अच्छा है कि काफी भारी संख्या में दर्शक हमें सपोर्ट करने आए। इस तरह का समर्थन पाना बहुत अच्छी बात है और हम बहुत भाग्यशाली हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store