Header Ad

लखनऊ सुपरजायंट्स की करारी हार के बाद KL Rahul पर सरेआम भड़के मालिक Sanjiv Goenka

By Ravi - May 09, 2024 12:02 PM

लखनऊ सुपरजायंट्स के मालिक संजीव गोयनका बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली शर्मनाक शिकस्‍त के बाद काफी गुस्‍से में नजर आए। संजीव गोयनका को मैदान पर केएल राहुल के साथ अलग अंदाज में बात करते हुए देखा गया जो क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने संजीव गोयनका के बर्ताव को शर्मनाक करार दिया।

लखनऊ सुपरजायंट्स की करारी हार

लखनऊ सुपरजायंट्स को बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 10 विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली लखनऊ सुपरजायंट्स की यह लगातार दूसरी हार रही। इससे पहले उसे कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों 98 रन की शिकस्‍त का सामना करना पड़ा था। हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ की हार ज्‍यादा शर्मनाक रही, जिसने 165 रन का लक्ष्‍य केवल 9.4 ओवर में हासिल किया।

मैच के बाद लखनऊ सुपरजायंट्स के मालिक संजीव गोयनका गलत कारणों से सुर्खियों का हिस्‍सा बने। एक वीडियो सामने आया, जिसमें संजीव गोयनका कप्‍तान केएल राहुल के सामने गुस्‍से में कुछ कहते हुए नजर आ रहे हैं। गोयनका के हाव-भाव से लग रहा है कि मैच हारने के बाद वो कप्‍तान केएल राहुल पर पूरी भड़ास निकला रहे हैं। केएल राहुल शांत रहकर पूरी बातचीत सुनते हुए नजर आए।

Also Read: PBKS vs RCB Dream11 Prediction in Hindi, Match 58 Preview, Dream11 Team

Sanjiv Goenka

केएल राहुल के सामने गोयनका अपना गुस्‍सा जाहिर कर रहे थे कि तभी बीच में कोच जस्टिन लैंगर भी आ गए। लैंगर के आने के बाद भी संजीव गोयनका का गुस्‍सा कम नहीं हुआ और उन्‍होंने कोच के सामने भी अपनी बात कहना जारी रखी। केएल राहुल इस दौरान थोड़ा असहज नजर आए और वो वहां से चले गए। गोयनका को सोशल मीडिया पर यूजर्स की फटकार का सामना करना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि किसी मालिक को इस तरह खिलाड़‍ियों से बातचीत नहीं करनी चाहिए क्‍योंकि वहां कई कैमरा लगे हुए हैं। एक यूजर ने वीडियो शेयर करके कमेंट किया, गोयनका का यह शर्मनाक बर्ताव। बीसीसीआई द्वारा आईपीएल से इन्‍हें जल्‍द से जल्‍द बैन कर देना चाहिए। वो केएल राहुल या एमएसडी जैसे कप्‍तान को पाने के हकदार नहीं हैं।

लखनऊ का क्‍या हाल

लखनऊ की टीम बुधवार को हैदराबाद में खेले गए मुकाबले में 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 165 रन बना सकी थी। सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर्स ने 250 से ज्‍यादा के स्‍ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए केवल 58 गेंदों में खेल खत्‍म कर दिया। लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए प्‍लेऑफ की राह मुश्किल हो चली है। उसे अपने अगले दोनों मैच जीतना होंगे और भाग्‍य पर भी निर्भर रहना होगा। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को प्‍लेऑफ की रेस से बाहर कर दिया है।

Also Read: PBKS vs RCB Pitch Report: धर्मशाला स्टेडियम की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store