Header Ad

अफगानिस्तान ने मुख्य कोच जोनाथन ट्रॉट का अनुबंध एक साल के लिए बढ़ाया

By Vipin - January 03, 2024 05:39 PM

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के रूप में जोनाथन ट्रॉट का अनुबंध एक साल के लिए बढ़ा दिया है, क्योंकि उन्हें भारत में आईसीसी पुरुष क्रिकेट World Cup 2023 में एक सफल अभियान में छठे स्थान पर पहुंचाया था। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड वर्ष 2024 के लिए राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच जोनाथन ट्रॉट के साथ अनुबंध के विस्तार की पुष्टि करता है। यह निर्णय उनके 18 महीने के सफल कार्यकाल के बाद आया है, जिसके दौरान उन्होंने टीम की प्रगति और विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया, एसीबी ने सोमवार को एक बयान में कहा।

एसीबी ने जुलाई 2022 में दक्षिण अफ्रीका में जन्मे इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ट्रॉट को राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया था।

उनके नेतृत्व में, टीम ने बहुत सफलता हासिल की और कई जीत हासिल की, जिसमें एसीसी टी20 पुरुष एशिया कप 2022 में शानदार प्रदर्शन, अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय जीत और पाकिस्तान के खिलाफ T20i श्रृंखला जीत, बांग्लादेश पर पहली एकदिवसीय श्रृंखला जीत और एक जीत शामिल है। आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 में सफल अभियान, इंग्लैंड, पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ उलटफेर भरी जीत के साथ शीर्ष छह में रहा।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store