Header Ad

AFG vs SA Dream11 Prediction in hindi, Team, 2nd ODI Match

By Ravi - September 20, 2024 12:58 PM

AFG vs SA 2nd ODI Dream11 Prediction Todays Match in hindi : अफगानिस्तान शुक्रवार, 20 सितंबर 2024 को शाम 05:30 बजे शरजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह, यूएई में अफगानिस्तान बनाम दक्षिण अफ्रीका वनडे में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगा। अफ़गानिस्तान ने दक्षिण अफ़्रीका पर पहली जीत दर्ज करके इतिहास रच दिया। उन्होंने पहली पारी में शुरुआती सफलताओं के साथ अफ़्रीकी टीम को हराया

AFG vs SA Match Preview in hindi

अफगानिस्तान ने अपने खेल से सभी को हैरान करते हुए साउथ अफ्रीका को पहले वनडे मैच में मात दी। शारजाह में खेले गए पहले मैच में अफगानी गेंदबाजों ने साउथ अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाजों का बुरा हाल किया और उसे 106 रनों पर ही ढेर कर दिया। अफगानिस्तान ने 26 ओवरों में चार विकेट खोकर ये लक्ष्य हासिल कर लिया। इसी के साथ अफगानिस्तान ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

दोनों टीमों के बीच दूसरा मैच काफी अहम है। इस मैच में अफगानिस्तान की कोशिश जीत हासिल करते हुए सीरीज अपने नाम कर एक और बड़ा उलटफेर कर इतिहास रचने की होगी। अभी तक अफगानिस्तान ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं जीती है। पूरे क्रिकेट जगत की नजरें इस मैच पर टिकी हैं।

AFG vs SA (अफगानिस्तान vs दक्षिण अफ्रीका) मैच विवरण

  • अफगानिस्तान vs दक्षिण अफ्रीका (AFG vs SA)
  • दिनांक: शुक्रवार, 20 सितंबर 2024
  • समय: 05:30 अपराह्न (आईएसटी) - 12:00 अपराह्न (जीएमटी)

Also Read: SA vs AFG 2nd ODI Pitch Report: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, UAE की पिच कैसी होगी?

AFG vs SA Pitch Report:

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम की पिच सूखी पिच है और यह तेज गेंदबाजों के लिए अनुकूल है। मैदान का आयाम 62 मीटर नीचे और विकेट का 65 मीटर वर्ग है जो बाउंड्री हिटिंग को एक आकर्षक प्रस्ताव बनाता है। आम तौर पर, शारजाह में विकेट बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए समान रूप से मददगार होता है। एक बार जब बल्लेबाज गेंदों की हरकत को समझ जाते हैं, तो उन्हें ऊंचे लक्ष्य बनाने का मौका मिलता है।

AFG vs SA Match Weather Report:

शारजाह शहर, AE में मौसम साफ है। मैच के दिन तापमान 30°C के आसपास रहने की उम्मीद है, 25% आर्द्रता और 7.5 किमी/घंटा हवा की गति होगी। और दृश्यता 10 किमी है। खेल के दौरान वर्षा की कोई संभावना नहीं है।

AFG vs SA Dream11 Prediction in Hindi, अफगानिस्तान हाल के मैचों में अच्छी फॉर्म में दिख रहा है, वे मैच जीतने के लिए पसंदीदा हैं। फ़ज़ल हक छोटी लीग के लिए शीर्ष गुणक विकल्प होंगे। अल्लाह मोहम्मद ग्रैंड लीग में कप्तानी के लिए एक अच्छा विकल्प होगा।

AFG vs SA Live Streaming:

आप AFG vs SA लाइव स्कोर Possible11, Cricbuzz, ESPNcricinfo आदि पर देख सकते हैं।

AFG vs SA (अफगानिस्तान vs दक्षिण अफ्रीका) प्लेइंग 11

अफगानिस्तान (AFG) संभावित प्लेइंग 11

1. रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), 2. रियाज़ हसन, 3. रहमत शाह, 4. हशमतुल्लाह शाहिदी (सी), 5. अज़मतुल्लाह उमरज़ई, 6. गुलबदीन नाइब, 7. मोहम्मद नबी, 8. राशिद-खान, 9. नांगेयालिया खारोटे, 10. अल्लाह मोहम्मद, 11. फजल ह

दक्षिण अफ्रीका (SA) संभावित प्लेइंग 11

. टोनी डी ज़ोरज़ी, 2. रीज़ा हेंड्रिक्स, 3. एडेन मार्कराम (सी), 4. ट्रिस्टन स्टब्स (डब्ल्यूके), 5. काइल वेरिन (डब्ल्यूके), 6. जेसन स्मिथ, 7. वियान मुल्डर, 8. एंडिले फेहलुकवायो, 9. ब्योर्न फोर्टुइन, 10. नंद्रे बर्गर, 11. लुंगी एनगिडी

Also Read: Legends League Cricket 2024: Live streaming details, when, where and how to watch matches


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store