Header Ad

अभिषेक पोरेल ने एक हाथ से छक्का जड़ा, पंत की बल्लेबाजी के दौरान बल्ला छूट गया

By Anshu - May 15, 2024 11:45 AM

दिल्ली कैपिटल्स ने IPL-2024 के 64वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को 19 रन से हराया। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में रविवार को लखनऊ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। दिल्ली ने होमग्राउंड पर 20 ओवर में 4 विकेट पर 208 रन बनाए। जवाब में लखनऊ 20 ओवर में 9 विकेट पर 189 रन ही बना सकी।

Also Read: Is MS Dhoni going to retire? A tweet by CSK raised questions

मुकाबले में अभिषेक पोरेल ने एक हाथ से सिक्स लगाया। वहीं, बैटिंग के दौरान दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत का बल्ला छूट गया। जबिक दिल्ली के प्लेयर जैक-फ्रैजर मैगर्क ने डायरेक्ट थ्रो लगाकर बिश्नोई को रनआउट कर दिया

1. राहुल ने लिया जगलिंग कैच

केएल राहुल ने शानदार कैच लिया। दिल्ली की पारी के 9वें ओवर में लखनऊ की ओर से रवि बिश्नोई गेंदबाजी करने आए। ओवर की तीसरी गेंद पर शाई होप स्ट्राइक पर थे। होप ने बिश्नोई की गेंद पर कवर्स के ऊपर से बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन ये गेंद केएल राहुल की तरफ आई। पहले गेंद केएल राहुल के हाथ से छिटक गई और फिर बिना किसी देरी के केएल ने शानदार डाइव के साथ ही कैच लपक लिया। इस दौरान शाई होप 38 रन बनाकर आउट हुए।

kl rahul

2. पोरेल ने एक हाथ से सिक्स लगाया

DC ओपनर अभिषेक पोरेल ने एक हाथ से सिक्स लगाया। छठे ओवर की पहली बॉल पर नवीन-उल-हक ने शॉर्ट बॉल फेंकी। इस पर पोरेल ने पुल शॉट खेला। हालांकि, बैट उनके एक हाथ से छूट गया, लेकिन बॉल सही समय पर बल्ले से कनेक्ट हुई और फाइन लेग पर सिक्स चला गया।

abhishek

3. पंत के हाथ से बल्ला छूटा

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत के हाथ से बल्ला छूट गया। 15वें ओवर की पांचवी बॉल पर मोहसिन खान ने लेंथ बॉल फेंकी। पंत ने इस पर जोर से बल्ला घुमाया। हालांकि, बॉल से लगने के बाद उनके हाथ से बल्ला छूट गया। बल्ला सीधा बैकवर्ड स्क्वायर लेग की दिशा में चला गया और बॉल थर्ड मैन की ओर चली गई।

rishabh pant

4. बिश्नोई से अक्षर का कैच छूटा

LSG के प्लेयर रवि बिश्नोई से अक्षर पटेल का कैच छूट गया। मैच के आखिरी ओवर में युद्धवीर सिंह ने अक्षर को लेंथ बॉल फेंकी। इस पर अक्षर ने डीप मिडविकेट की ओर खेला। वहां फील्डिंग कर रहे रवि बिश्नोई ने उनका कैच ड्रॉप कर दिया।

ravi bishnoi

5. पंत ने की क्विक स्टंपिंग, स्टोयनिस आउट हुए

अक्षर पटेल की गेंद पर ऋषभ पंत ने क्विक स्टंपिंग कर मार्कस स्टोयनिस को चलता किया। LSG की इनिंग्स के चौथे ओवर की पहली बॉल पर अक्षर पटेल ने लेंथ बॉल फेंकी। इस पर स्टोयनिस आगे बढ़कर बड़ा शॉट खेलने गए लेकिन चूक गए। बॉल जैसे ही पीछे विकेटकीपर की ओर गई, पंत ने स्टंपिग कर स्टोयनिस को आउट कर दिया।

Pant 5 Stumping this seson

6. जैक-फ्रैजर ने डायरेक्ट थ्रो लगाकर बिश्नोई को रनआउट किया

दिल्ली कैपिटल्स के प्लेयर जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के बल्लेबाज रवि बिश्नोई को आउट करने के लिए डायरेक्ट थ्रो किया। 19वें ओवर की तीसरी गेंद पर अरशद खान डबल रन लेने के लिए दौड़े, लेकिन बिश्नोई को समय के साथ नॉन-स्ट्राइकर एंड पर लौटने में देरी हो गई और मैकगर्क ने डीप मिडविकेट से डायरेक्ट थ्रो लगाकर बिश्नोई को पवेलियन भेज दिया।

mukesh kumar

Also Read: Why There is No Reserve day for 2nd Semi-Final in T20 World Cup 2024?


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store