Happy New Year 2022: भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने ऐसे मनाया जश्न

Happy New Year 2022: नया साल शुरू हो गया है. हर तरफ नए साल के आने का जश्न मनाया गाय है. वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के (Indian Cricket Team) खिलाड़ियों ने भी नए साल का जश्न साउथ अफ्रीका में मनाया है

Happy New Year 2022: नया साल शुरू हो गया है. हर तरफ नए साल के आने का जश्न मनाया गाय है. वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के (Indian Cricket Team) खिलाड़ियों ने भी नए साल का जश्न साउथ अफ्रीका में मनाया है. दरअसल भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के दौरे पर है. साल 2021 का अंत भारत ने पहला टेस्ट मैच मैच जीतकर किया. अब नए साल की शुरूआत भी भारतीय टीम जीत के साथ करना चाहेगी. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 3 जनवरी को जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा. भारत को साउथ अफ्रीका में 3 टेस्ट और 3 वनडे खेलने हैं. बता दें कि नए साल के जश्न की तस्वीर अश्विन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें सभी खिलाड़ी पार्टी करते दिख रहे हैं.

वहीं, दूसरी ओर कोहली की बीवी अनुष्का ने नए साल के मौके पर इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी है. अनुष्का के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

Also Read:India Schedule 2022: फैन्स को मिलने वाला क्रिकेट का फुल डोज

नए साल के अवसर पर बीसीआई ने भी ट्वीट कर भारतीय क्रिकेट के फैन्स को बधाई दी है. बीसीसीआई ने ट्वीट कर फैन्स के लिए बधाई संदेश लिखा है.

बता दें कि भारत के लिए 2021 अच्छा रहा, खासकर टेस्ट क्रिकेट में भारत ने काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस किया लेकिन टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के खराब परफॉर्मेंस ने फैन्स का दिल जरूर तोड़ा. लेकिन साल के अंत में साउथ अफ्रीका में पहला टेस्ट मैच जीतकर भारतीय क्रिकेट टीम ने फैन्स को जश्न मनाने का मौका दिया है.

अब 2022 भी भारतीय क्रिकेट के लिए चुनौती पूर्ण रहने वाला है. इस बार भी टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. देखना दिलचस्प होगा कि इस बार भारतीय टीम टी-20 की चैंपियन बन पाएगी या नहीं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied