विराट कोहली से नाराज 1983 के कप्तान कपिल देव, जानिए क्या कहा

कपिल देव

1983 के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव भी बीसीसीआई और विराट कोहली के विवाद के बीच में आ गए हैं. उन्होंने भी अपनी बात रखते हुए विराट कोहली की टाइमिंग को गलत बताया है. कपिल देव ने कहा कि कप्तानी के मसले पर बीसीसीआई से मतभेद उजागर करता विराट कोहली का बयान गलत समय पर आया है, जिससे साउथ अफ्रीका के अहम दौरे से पहले अनावश्यक विवाद पैदा हो गया.

दक्षिण अफ्रीका रवानगी से पहले मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के इस बयान को गलत बताया कि बोर्ड ने उनसे टी20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा था. इस बयान से कोहली और बीसीसीआई के बीच तनाव जगजाहिर हो गया है.

click here: विराट कोहली को लेकर पहली बार बोले रोहित शर्मा, उन्होंने टीम इंडिया को.

अफ्रीका दौरा

कपिल ने ‘एबीपी न्यूज’ से कहा, ‘इस समय किसी पर उंगली उठाना सही नहीं है. दक्षिण अफ्रीका का दौरा सामने है और उस पर ध्यान देना चाहिए. मैं कहूंगा कि बोर्ड अध्यक्ष तो बोर्ड अध्यक्ष है, हालांकि भारतीय टीम का कप्तान होना भी बड़ी बात है. एक-दूसरे के बारे में हालांकि सार्वजनिक तौर पर खराब बोलना अच्छा नहीं है. चाहे वह सौरव हों या कोहली.

click here: पूर्व कप्तान ने विराट कोहली की छुट्टी की मांग पर उठाया सवाल और बोले..

भारत को 1983 विश्व कप दिलाने वाले कपिल ने कोहली से हालात पर नियंत्रण करके देश के बारे में सोचने की अपील की. उन्होंने कहा, ‘आप स्थिति को कंट्रोल कीजिए. बेहतर ये है कि आप देश के बारे में सोचिए. जो गलत है वो पता चल ही जाएगा लेकिन एक दौरे से पहले विवाद खड़ा करना सही नहीं है.’


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied