Aus vs Ind: शुबमन गिल से टकरा गए रविंद्र जडेजा, लेकिन फिर भी लपक लिया शानदार कैच..देखें Video

Aus Vs Ind 2nd Test:

मेलबर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की भारतीय प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है. दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन मैदान पर अपनी फील्डिंग से जडेजा ने क्रिकेट फैन्स को एक बार फिर हैरान कर दिया.

Aus Vs Ind 2nd Test:

मेलबर्न में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की भारतीय प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है. दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन मैदान पर अपनी फील्डिंग से जडेजा ने क्रिकेट फैन्स को एक बार फिर हैरान कर दिया. दरअसल जडेजा ने मैथ्यू वेड (Matthew Wade) का एक शानदार कैच लिया जिसकी तारीफ खूब हो रही है. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई पारी के 13वें ओवर में वेड ने अश्विन (Ashwin) की गेंद पर हवा में शॉट खेला जिसे लपकने के लिए एक नहीं बल्कि दो खिलाड़ी आगे बढ़े. जडेजा और शुबमन गिल (Shubman Gill) कैच लेने के लिए दौड़े, इसी दौरान जडेजा ने कैच लपका और कैच लेते वक्त टेस्ट में डेब्यू कर रहे शुबमन गिल से टकरा गए. शुबमन से टकराने के बाद भी जडेजा ने अपना संतुलन बनाए रखा और कैच को गिरने नहीं दिया. जडेजा ने टकराने के बाद खुद पर संतुलन का सटीक नमूना पेश करते हुए वेड का शानदार कैच लपका. जिसे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी अपने ट्विटर पर शेयर किया.

कैच लेने के बाद जडेजा युवा शुबमन गिल की ओर देखकर उन्हें समझाया और ज्यादा गुस्से का इजहार नहीं किया. जडेजा के इस बर्ताव ने भी फैन्स का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर सर रविंद्र जडेजा के इस कैच को लेकर जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर शानदार गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलिया के 3 विकेट केवल 38 रन पर गिरा दिए थे लेकिन इसके बाद लाबुशाने और ट्रेविस हेड ने चौथे विकेट के लिए 86 रन की साझेदारी कर ऑस्ट्रेलियाई पारी को संभालने की कोशिश की. 124 रन के स्कोर पर बुमराह ने हेड को आउट कर ऑस्ट्रेलिया को चौथा झटका दिया.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied