Banner
x

T20 World Cup: फाइनल में न्यूजीलैंड की टीम में वापसी को तैयार ये बल्लेबाज, डेवोन कॉनवे की जगह मिल रहा है मौका

38 गेंद पर 46 रन की पारी खेलने के बाद जब विकेट के पीछे जोस बटलर ने उनकी कैच पकड़ी तो उन्होंने जमीन पर जोर से बल्ला दे मारा था.

टिम सेफर्ट (Tim Seifert) रविवार को टी20 वर्ल्डकप के फाइनल (T20 World Cup final) मुकाबले के लिए न्यूजीलैंड की टीम में शामिल हो गए हैं क्योंकि कीवी टीम के मिडिल आर्डर बल्लेबाज़ डेवोन कॉनवे (Devon Conway) चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. न्यूजीलैंड ने दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड को 5 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की थी, लेकिन कॉनवे के चोटिल हो जाने से टीम को फाइनल मुकाबले में काफी मुश्किलों का सामना पड़ सकता है आपको बता दें कि कीवी टीम का ये बल्लेबाज़ ना सिर्फ टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) बल्कि भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज भी नहीं खेल पाएगा. पहले सेमीफाइनल मुकाबले में उनको चोट लग गई थी.

14 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल (T20 World Cup final) मुकाबला दुबई में खेला जाएगा और कॉनवे इस इस बड़े मुकाबले के लिए अपनी टीम का हिस्सा नहीं हो पाएंगे. आपको बता दें कि सेफर्ट पाकिस्तान के खिलाफ पहला मुकाबले खेले थे लेकिन इसके बाद उनको टीम में जगह नहीं दी गई थी लेकिन अब डेवोन कॉनवे के जाने के बाद उनको टीम में फिर से जगह दी गई है.

इंग्लैंड (ENG) के खिलाफ खेले गए टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में आउट होने के बाद कॉनवे ने बल्ले पर गुस्सा उतारा था. 38 गेंद पर 46 रन की पारी खेलने के बाद जब विकेट के पीछे जोस बटलर ने उनकी कैच पकड़ी तो उन्होंने जमीन पर जोर से बल्ला दे मारा था. इसकी वजह उनके हाथ में चोट आई और वह फैक्चर हो गया. मैच के बाद स्कैन में इस बात का पता चला. न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा कि हमें कीपर की जरुरत है इसलिए सेफर्ट टीम में वापस आ रहे हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied
Banner Ad
x