IPL 2021 के लिए अबू धाबी पहुंचे मुंबई इंडियंस के सितारे, अब 6 दिन के क्वारंटीन में रहेंगे

IPL 2021: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज के लिए अबू धाबी पहुंच गए हैं. मुंबई फ्रेंचाइजी ने इसबात की जानकारी साझा की है

IPL 2021: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2021 (IPL 2021) के दूसरे फेज के लिए अबू धाबी पहुंच गए हैं. मुंबई फ्रेंचाइजी ने इसबात की जानकारी साझा की है. मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम पर इसकी तस्वीर भी शेयर की गई है. बता दें कि रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह मैनचेस्टर से दुबई चार्टर्ड फ्लाइट से पहुंचे हैं. मुंबई इंडियंस के ये खिलाड़ी अब 6 दिन के क्वारंटीन में रहेंगे. इससे पहले टीम फ्रेंचाइजी ने भारत और इंग्लैंड (India vs England 5th Test) के बीच पांचवें टेस्ट में शामिल खिलाड़ियों को 15 सितंबर को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021 in UAE) के लिए यूएई लाने की योजना बनायी थी, लेकिन टेस्ट मैच के रद्द होने के बाद इस प्लान में फेरबदल किया गया.

वहीं. सीएसके की ओर से खेलने वाले रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा, शार्दुल ठाकुर, मोईन अली और सैम कुरेन इस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम का हिस्सा है, उन्हें भी फ्रेंचाइजी दुबई लाने की कोशिश में हैं. दूसरी ओर पंजाब टीम (Punjab Kings) से कप्तान केएल राहुल (KL Rahul), मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) मोहम्मद शमी मैनचेस्टर में है. इसके अलावा एएनआई एजेंसी की खबर के अनुसार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) रविवार को चार्टर्ड फ्लाइट से कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और मोहम्‍मद सिराज को मैनचेस्‍टर से दुबई लाएगी.

आईपीएल (IPL) से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘टेस्ट मैच रद्द होने के बाद से बीसीसीआई किसी चार्टर विमान की व्यवस्था नहीं कर रहा है. इसलिए हर फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी यात्रा की व्यवस्था कर रही है. (भाषा के इनपुट के साथ)


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied