Eng vs Pak 1s T20I: विश्व कप से पहले पाकिस्तान ने दिखाया ट्रेलर, इंग्लैंड को तारे दिखाते हुए हासिल की बेहतरीन जीत

Eng vs Pak 1st T20I: नॉटिंघम में खेले गए इस मुकाबले की खास बात यह रही कि पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट पर 230 का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने 63 और कप्तान बाबर आजम ने 85 रन की पारी खेली.

नॉटिंघम: England vs Pakistan: पाकिस्तान ने इंग्लैंड के हाथों वनडे सीरीज में 0-3 से पिटने के बाद जबर्दस्त वापसी करते हुए पहले टी-20 (Eng vs Pak 1st T20) में शानदार वापसी करते हुए मेजबानो को 31 रनों के विशाल अंतर से रौंद दिया. इसी के साथ ही पाकिस्तान ने कुछ महीने बाद शुरू हो रहे टी20 विश्व कप (T20) से पहले दुनिया भर की टीमों को ट्रेलर दिखा दिया कि भले ही उसकी कहानी वनडे में अलग हो, लेकिन टी20 में उसे बिल्कुल भी हल्के में लिया जाए.

नॉटिंघम में खेले गए इस मुकाबले की खास बात यह रही कि पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट पर 230 का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया. विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान ने 63 और कप्तान बाबर आजम ने 85 रन की पारी खेली. इन दोनों ने इतने आतिशी अंदाज में बल्लेबाजी की 15 ओवर पूरे होने से पहले ही पहले विकेट के लिए 150 रन की साझेदारी कर डाली.

इंग्लैंड के लिए लियाम लिविंगस्टोन ने सिर्फ 43 गेंदों पर 103 रन की आतिशी पारी जरूर खेली, लेकिन बाकी बल्लेबाजों से उन्हें सहारा नहीं मिला और इंग्लैंड की टीम 19.2 ओवरों में 201 रन ही बना सकी. पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी और शादाब खान ने तीन-तीन विकेट लिए.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied