शिखर धवन के साथ पृथ्वी शॉ की कैसी है दोस्ती, खुद किया खुलासा और कहा- इससे होता है फायदा

जब मैं भारत के लिए या किसी और टीम के लिए खेलता हूं तो मैं अपनी टीम को सबसे आगे रखता हूं तो जाहिर तौर पर मैं इंडिया के लिए यह सीरीज जीतना चाहता हूं। धवन के बारे में उन्होंने कहा कि हम काफी अच्छे दोस्त हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर है और इस टीम में पृथ्वी शॉ भी हैं। पृथ्वी के हालिया फॉर्म को देखते हुए हो सकता है उन्हें वनडे व टी20 सीरीज में पदार्पण का मौका मिल जाए। ऐसे में अगर सबकुछ ठीक रहा है तो वो पहली बार धवन के साथ भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करते नजर आएंगे। श्रीलंका दौरे इस टीम में शामिल कई खिलाड़यों के लिए अहम है क्योंकि वो यहां पर अच्छे प्रदर्शन के जरिए टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम इंडिया में अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं। पृथ्वी शॉ के पास भी ये एक शानदार मौका होगा। पृथ्वी शॉ को लंबे वक्त के बाद टीम इंडिया में जगह मिली है और वो इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं।

Also Read: Rishabh Pant is in quarantine, according to a BCCI source, and is asymptomatic

पृथ्वी शॉ ने कहा कि, वो भारत के लिए इस वनडे व टी20 सीरीज जीतना चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने टीम के कप्तान धवन के साथ अपनी दोस्ती पर भी बात की। स्टार स्पोर्ट्स के शो पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मैं इस मौके का पूरा फायदा उठान चाहता हूं क्योंकि एक लंबे अरसे के बाद मुझे ये चांस मिला है। जब मैं भारत के लिए या किसी और टीम के लिए खेलता हूं तो मैं अपनी टीम को सबसे आगे रखता हूं तो जाहिर तौर पर मैं इंडिया के लिए यह सीरीज जीतना चाहता हूं। उनका प्रदर्शन इस साल आइपीएल के पहले पार्ट में लाजवाब रहा था और उससे पहले विजय हजारे में उन्होंने जमकर रन बनाए थे। वो विजय हजारे ट्रॉफी के एक सीजन में 800 से ऊपर रन बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने थे।

शिखर धवन के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात करते हुए पृथ्वी शॉ ने कहा कि, मैं और शिखी (शिखर धवन) भाई दिल्ली कैपिटल्स के लिए ओपन करते हैं, हम उससे पहले भी अच्छे दोस्त थे, लेकिन इसके बाद से हमारी बॉन्डिंग बेहतर हुई है क्योंकि हम मैदान के बाहर भी एक दूसरे के साथ काफी टाइम बिताते हैं चाहे फिर वो डिनर के समय पर या फिर उनके रूम में मौज-मस्ती करते हुए। हम दोनों काफी बातचीत करते हैं और यही दोस्ती फील्ड पर भी दिखता है। हम मैदान के बाहर और ओवरों के बीच में क्रिकेट को लेकर भी काफी बातें करते हैं। उनके साथ बल्लेबाजी करना काफी मजेदार रहता है। आपको बता दें कि, धवन और पृथअवी शॉ आइपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए ओपनिंग करते हैं।

Also Read: 6 Players who have scored a double century in ODIs


Download our App for more Tips and Tricks