WTC Final से पहले न्यूजीलैंड को झटका, केन विलियमसन की चोट गंभीर, दूसरे टेस्ट से बाहर

केन विलियमसन (Kane Williamson) दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. बता दें कि 10 जून को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच एजबेस्टन में खेला जाने वाला है

ENG vs NZ 2nd Test: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड टीम को बड़ा झटका लगा है. चोटिल होने के कारण कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. बता दें कि 10 जून को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच एजबेस्टन में खेला जाने वाला है. पहले टेस्ट मैच के दौरान विलियमसन को बाईं कोहनी में चोट लगी थी. न्यूजीलैंड की टीम को भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है. ऐसे में कीवी बोर्ड विलियमसन को लेकर कोई खतरा नहीं उठाना चाहता है. विलियमसन की चोट को ज्यादा गंभीरता से लेते हुए न्यूजीलैंड मैनेजमेंट ने कीवी कप्तान को दूसरे टेस्ट से बाहर रखने का फैसला किया है. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अब टॉम लैथम न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी करेंगे.

लॉर्ड्स में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रा रहा था, पहले टेस्ट मैच में विलियमसन दोनों पारियों में फ्ला़ॉप हो गए थे. बता दें कि विलियमसन के अलावा दूसरे टेस्ट से स्टार स्पिनर मिशेल सैंटनर भी बाहर हो गए हैं. सैंटनर की इंडेक्स फिंगर में कट लग गया है, जिसके कारण उन्हें दूसरे टेस्ट से बाहर बैठना पड़ा है.

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले दो खिलाड़ियों का चोटिल होना न्यूजीलैंड टीम के लिए यकीनन एक बड़ा झटका है. खासकर विलियमसन का ऐसे समय में चोटिल होना जब ऐतिहासिक फाइनल केवल 10 दिन दूर हैं.

न्यूजीलैंड टीम मैनेजमेंट के माथे पर भी अब परेशानी नजर आ रही है. विलियमसन न्यूजीलैंड टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं. टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उनका खेलना न्यूजीलैंड टीम के लिए काफी अहम है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied