निकोलस पूरन ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ की शादी, बोले- 'मिस्टर और मिसेज पूरन का स्वागत करें..'

निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने अपनी गर्लफ्रेंड कैथरीना मिग्युएल (Kathrina Miguel) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर पूरन ने अपनी बीवी के साथ तस्वीर भी साझा की है.

निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने अपनी गर्लफ्रेंड कैथरीना मिग्युएल (Kathrina Miguel) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर पूरन ने अपनी बीवी के साथ तस्वीर भी साझा की है. बता दें कि पिछले साल आईपीएल के खत्म होने पर पूरन ने कैथरीना के साथ सगाई की थी. अब आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद पूरन ने अपनी मंगेतार को जीवन साथी बना लिया है. सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर करते हुए वेस्टइंडीज बल्लेबाज ने लिखा, ‘जीजस ने जीवन में मुझे कई चीजों से नवाजा है. लेकिन मेरी जिंदगी में तुम्हारे से बढ़कर कुछ भी नहीं. मिस्टर और मिसेज पूरन का स्वागत करिए.' पूरन की शादी वाली तस्वीर पर पोलार्ड ने कमेंट किए है और शादी की मुबारकबाद दी है.

बता दें कि मिग्युएल और पूरन बचपन से ही एक दूसके को जानते हैं और पिछले कई सालों से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. नवंबर 2020 में पूरन ने कैथरीना के साथ सगाई की थी और उसकी भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करी थी. कैथरीना मिग्युएल (Kathrina Miguel) ने भी अपने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीर शेयर की है.

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में पूरन कोई खास कमाल नहीं कर पाए. पंजाब किंग्स के लिए खेलते हुए इस सीजन में उन्होंने 7 मैच में केवल 28 रन की बना सके थे. कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल को इस सीजन के लिए टाल दिया था. अब बीसीसीआई ने ऐलान किया है कि आईपीएल के बचे मैच सितंबर-अक्टूबर में यूएई में आयोजित कराए जाएंगे.

ऐसे में एक बार फिर पूरन के पास फॉर्म में लौटने का मौका होगा. देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल के दूसरे दौर में पूरन अपने लय में वापस लौट पाते हैं या नहीं. ओवरऑल आईपीएल में कैरेबियन खिला़ड़ी ने कुल 28 मैच खेले हैं और इस दौरान 549 रन बनाए हैं.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied