मौजूदा पीढ़ी पर इन क्रिकेटरों का है सबसे ज्यादा असर, आकाश चोपड़ा ने VIDEO के जरिए बताया

इस वीडियो के जरिए आकाश ने पांच युवाओं को शॉट खेलते हुए दिखाया, जो आज के दौर के सितारों के पसंदीदा स्ट्रोक खेलते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल के अंदाज में शॉट खेलते दिख रहे हैं. शॉटों में रोहित के पुल, कोहली की कलाई और केएल राहुल के कवर से ऊपर के शॉट युवा बल्लेबाज बहुत ही आत्मविश्वास के साथ खेलते दिख रहे हैं

नई दिल्ली: जो वीडियो कमेंटेटर आकाश चोपड़ा के पास होते हैं, वो किसी के पास नहीं होते! और आकाश इन वीडियो को अपनी आवाज और अदा से चार चांद लगाकर जब सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, तो ये बहुत ज्यादा चर्चा का विषय तो बन ही जाते हैं. साथ ही, ये वायरल भी खूब होते हैं क्योंकि कुछ न कुछ तो एक्स-फैक्टर इन वीडियो में जरूर होता है. पिछले काफी दिनों से आकाश चोपड़ा कुछ ऐसे ही वीडियो लेकर आते रहे हैं. मॉडर्न क्रिकेट के नए-नए शॉट पर आकाश चर्चा कर रहे हैं और उनका विश्लेषण भी. आज आकाश ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किए कुछ युवाओं का एक पोस्ट किया, जो बताने औ समझाने के लिए काफी है कि मॉडर्न क्रिकेट के हीरो कौन हैं.

इस वीडियो के जरिए आकाश ने पांच युवाओं को शॉट खेलते हुए दिखाया, जो आज के दौर के सितारों के पसंदीदा स्ट्रोक खेलते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल के अंदाज में शॉट खेलते दिख रहे हैं. शॉटों में रोहित के पुल, कोहली की कलाई और केएल राहुल के कवर से ऊपर के शॉट युवा बल्लेबाज बहुत ही आत्मविश्वास के साथ खेलते दिख रहे हैं, जो बताता है कि आज का दौर इन दिग्गज बल्लेबाजों का है और इनका युवाओं पर सबसे ज्यादा असर है.

इनके अलावा इंग्लिश विकेटकीपर जोस बटलर और बाबर आजम का भी भारतीय युवाओं पर खासा असर है. युवा टी20 को देखते हुए जोस बटलर के स्कूप शॉट को भी अपना रहे हैं, तो बाबर आजम के बैकफुट पंच का असर भी युवाओं पर है. और यह बताता है कि हर पीड़ी के सितारा क्रिकेटरों और उनके खेलने के अंदाजा का असर भविष्य की पीढ़ी पर होता ही होता है और यह खेल में बदलाव का भी सूचक होता है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied