IPL 2021 रद्द करने को लेकर BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने दे दिया बड़ा बयान

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर जहां कई राज्‍यों में लॉकडाउन लगाया जा चुका है, वहीं आईपीएल में हिस्‍सा लेने वाले कई क्रिकेटर भी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

जानलेवा महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के लगातार बढ़ते मामलों ने देशभर में चिंता का माहौल बना दिया है. कई राज्‍यों ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. वहीं इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 14वें सीजन में हिस्‍सा ले रहे कई क्रिकेटर और सपोर्ट स्‍टाफ भी इसकी चपेट में आ चुका है. इस बीच आईपीएल (IPL) को रद्द करने या स्‍थगित करने की मांग वाली खबरें भी लगातार सुर्खियों बटोर रही हैं. इस बीच बीसीसीआई अध्‍यक्ष (BCCI President) और भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने आईपीएल रद्द करने या जारी रखने के सवाल पर अहम बयान दिया है. बता दें कि कोरोना वायरस के देश में बढ़ते मामलों के चलते ही पिछले साल आईपीएल का आयोजन संयुक्‍त अरब अमीरात में किया गया था;

आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल को होना है, जिसमें उद्घाटन मुकाबले में विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस की भिड़ंत होगी. महाराष्‍ट्र में भी आईपीएल के लीग चरण के 10 मुकाबलों का आयोजन किया जाना है. हालांकि महाराष्‍ट्र सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को रोका जा सके. हालांकि अब टाइम्‍सनाउ की रिपोर्ट के अनुसार, सौरव गांगुली ने साफ कर दिया है कि आईपीएल अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही खेला जाएगा.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied