Joe Root ने Team India के जख्मों पर छिड़का नमक, तो Wasim Jaffer ने दिखाया आईना

भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट में मिली हार की याद दिलाई है. वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने इसके जवाब में एक ट्वीट कर रूट की बोलती बंद कर दी है.

नई दिल्ली: भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में 317 रनों से मात देकर 4 मैचों की सीरीज में शानदार वापसी की. सीरीज का तीसरा टेस्ट अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में खेला जाएगा. ये टेस्ट एक डे नाइट (Day Night test) मुकाबला होगा. लेकिन इस टेस्ट से पहले इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने माइंड गेम्स खेलना शुरू कर दिया है. रूट ने भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले गए डे नाइट मैच (Day Night test) की याद दिलाई है. लेकिन भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने रूट को करारा जवाब दिया है.

रूट ने दिलाई भारत को ऑस्ट्रेलिया की याद

जो रूट (Joe Root) ने भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में मिली शर्मसार हार की याद दिलाई है. भारत उस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 36 रनों पर ढेर हो गया था. ये भारत का टेस्ट में सबसे न्यूनतम स्कोर था. इसके चलते भारत ने ये मैच 8 विकेट से गवाया. ईएसपीएन क्रिकइंफो ने जो रूट (Joe Root) के एक बयान को ट्वीट किया है, जिसमें रूट ने कहा है कि 36 ऑलआउट पर हमारा ध्यान होगा. ये भारत के लिए चिंता की बात होगी, उनके दिमाग में ये बात चल रही होगी.

वसीम जाफर ने की बोलती बंद

जो रूट (Joe Root) के इस बयान के बाद वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने उन्हें करारा जवाब दिया. जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा, 'पिछली बार जब इंग्लैंड ने डे-नाइट टेस्ट खेला था उसमें उनका स्कोर 27/9 था. न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम 58 रन पर ऑलआउट हो गई थी. मैं बस बता रहा हूं.'

दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में मुकाबला

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में खेला जाएगा. ये स्टेडियम दर्शक क्षमता के हिसाब से दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है. इस मैदान में एक बार में 1 लाख 10 हजार लोग बैठ सकते हैं. भारत इंग्लैंड के बीच ये मैच डे नाइट मुकाबला (Day Night test) होगा, जोकि गुलाबी गेंद से खेला जाएगा.


Download our App for more Tips and Tricks