मार्टिन गप्टिल ने किया चमत्कार, लपका एक हाथ से हैरान करने वाला कैच..देखें Video

न्यूजीलैंड के घरेलू टी20 टूर्नामेंट सुपर स्मैश में मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने चमत्कार करते हुए एक हैरान करने वाला कैच लपका है

न्यूजीलैंड के घरेलू टी20 टूर्नामेंट सुपर स्मैश में मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) ने चमत्कार करते हुए एक हैरान करने वाला कैच लपका है जिसका वीडियो आईसीसी ने भी शेयर किया है. ऑकलैंड की ओर से खेलते हुए गप्टिल ने सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के खिलाफ मैच के दौरान हैरान करने वाला कैच लपका है. मैच में ऑकलैंड ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 6 विकेट पर 199 रन बनाए. ऑकलैंड की ओर से मार्क चैपमैन ने 73 और कप्तान रॉबर्ट ओ डॉनेल ने 61 रन की पारी खेली. ऑकलैंड के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट की टीम 182 रन ही बना सकी. ऑकलैंड ने यह मैच 17 रनों से जीतने में सफलता पाई. ऑकलैंड की टीम को जीत मिली लेकिम गप्टिल के कैच की तारीफ खूब हो रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. गप्टिल के द्वारा लपके कैच को फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं. मार्टिन गप्टिल न्यूजीलैंड क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं.

अपने करियर में उन्होंने 183 वनडे मैच खेले हैं और इस दौरान 6843 रन बनाने में सफल रहे थे. इसके अलावा वनडे में उनके नाम दोहरा शतक जमाने का भी रिकॉर्ड है. वर्ल्ड क्रिकेट में मार्टिन गप्टिल ऐसे क्रिकेटरों में गिने जाते हैं जिनके नाम तीनों फॉर्मेट में शतक जमाने का रिकॉर्ड है.

इतना ही नहीं गप्टिल ने टी-20 इंटरनेशनल करियर में दो शतक भी जमा चुके हैं. इसके अलावा टेस्ट क्रिकेट में गप्टिल ने 3 शतक और 17 अर्धशतक जमाए हैं. 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में गप्टिल ने अपने थ्रो से धोनी को रन आउट कर दिया था, धोनी के आउट होते ही भारतीय टीम का सफर वर्ल्ड कप में समाप्त हुआ था.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied