Aus Vs Ind: स्मिथ द्वारा पिच खराब करने पर वसीम जाफर ने किया TROLL, बोले- 'लड़का हीरा है'

AUS vs IND: सिडनी टेस्ट मैच के दौरान भारत की दूसरी पारी के दौरान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बल्लेबाजी गार्ड को बिगाड़ने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हुई. सोशल मीडिया पर फैन्स स्मिथ की टांग खिंचाई करते नजर आए तो वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने स्मिथ का इस मुद्दे पर बचाव किया.

AUS vs IND: सिडनी टेस्ट मैच के दौरान भारत की दूसरी पारी के दौरान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बल्लेबाजी गार्ड को बिगाड़ने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हुई. सोशल मीडिया पर फैन्स स्मिथ की टांग खिंचाई करते नजर आए तो वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) ने स्मिथ का इस मुद्दे पर बचाव किया. ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान टिन पेन ने भी स्मिथ का बचाव किया और कहा कि यदि स्मिथ ने कुछ गड़बड़ की होती तो भारतीय टीम इसे तुल जरूर देती. अब भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने मीम्स शेयर कर स्टीव स्मिथ को ट्रोल किया है. जाफर ने सोशल मीडिया पर फिल्म शोले से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मौसी के साथ बैठकर बातें कर रहे हैं. तस्वीर में लिखा हुआ है, 'अब क्या बताऊ मौसी जी, लड़का हीरा है हीरा'. जाफऱ ने यह तस्वीर शेयर कर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को भी ट्रोल किया है. बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ था.

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन के खेल के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के क्रीज पर लगाये गये निशान (बल्लेबाजी गार्ड) से छेड़छाड़ करने के आरोपों पर ‘हैरानी और निराशा' जताते हुए कहा कि इससे भारत की शानदार बल्लेबाजी की चमक कुछ फीकी हो गयी. स्मिथ ने ‘न्यूज क्रॉप' से कहा, ‘‘ मैं इस तरह की प्रतिक्रिया से काफी हैरान और निराश हूं. स्मिथ ने कहा कि वह वहां से कुछ चीजों को समझने और अभ्यास के लिए ऐसा कर रहे थे. उन्होंने कहा,‘‘ मैं अकसर मैचों में ऐसा करता हूं ताकि यह समझ सकूं कि हम कहां गेंदबाजी कर रहे और बल्लेबाज उसका सामना कैसे कर रहे है. मुझे वहां निशान बनाने की आदत है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच ब्रिसबेन में 15 जनवरी को खेला जाएगा. दोनों टीम इस समय सीरीज में बराबरी पर है. गाबा के मैदान पर खेले जाने वाला टेस्ट मैच निर्णायक साबित हो सकती है. गाबा के मैदान पर भारत ने अबतक एक भी टेस्ट मैच नहीं जीता है. चौथे टेस्ट से पहले भारतीय टीम चोटिल खिलाड़ियों से जूझ रही है. भारत की प्लेइंग इलेवन चौथे टेस्ट में क्या होगी, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TL ML COPY
Link Copied