BBL 2020: मार्कस स्टोइनिस ने मारा आसमानी छ्क्का, गेंद स्टेडियम से बाहर, खेली धुआंधार 97 रन की पारी...देखें Video

BBL 2020: बिग बेश लीग 2020 के 27वें मैच में मेलबर्न स्टार्स ने होबार्ट हरिकेन्स (Melbourne Stars vs Hobart Hurricanes) को 10 रन से हरा दिया. मेलबर्न की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 6 विकेट पर 183 रन बनाए थे जिसमें मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने तूफानी पारी खेली और 97 रन बनाकर नाबाद रहे,

BBL 2020: बिग बेश लीग 2020 के 27वें मैच में मेलबर्न स्टार्स ने होबार्ट हरिकेन्स (Melbourne Stars vs Hobart Hurricanes) को 10 रन से हरा दिया. मेलबर्न की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में 6 विकेट पर 183 रन बनाए थे जिसमें मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने तूफानी पारी खेली और 97 रन बनाकर नाबाद रहे, भले ही स्टोइनिस शतक नहीं बना पाए लेकिन उनकी पारी ने फैन्स का दिल जीत लिया. स्टोइनिस ने धमाकेदार पारी के दौरान 55 गेंद का सामना किया जिसमें 7 चौके और 7 छक्के जमाए. मेलबर्न के द्वारा दिए गए लक्ष्य के सामने होबार्ट की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 173 रन की बना सकी. जिसके कारण मेलबर्न यह मैच 10 रन से जीतने में सफल रहे.

मार्कस स्टोइनिस ने मारा आसमानी छक्का

मार्कस स्टोइनिस ने अपनी धुआंधार पारी की शुरूआत छक्के से की, उन्होंने जोहान बोथा की गेंद पर आसमानी छक्का मारा जिससे गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई, स्टोइनिस के द्वारा मारा गया छक्का इतना लंबा था कि गेंद को लाया नहीं जा सका जिसके कारण दूसरे गेंद से मैच को आगे बढ़ाया गया. सोशल मीडिया पर स्टोइनिस के द्वारा मारे गए इस छक्के का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

वहीं, बेन मैकडेर्मोट (Ben McDermott) ने खेली 91 रनों की पारी, मैकडेर्मोट ने 58 गेंद पर 91 रन बनाए जिसमें 8 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. आंद्रे फ्लेचर (Andre Fletcher) ने उनका बेहतरीन कैच लेकर उनकी पारी का अंत किया. फ्लेचर ने कैच लेने के बाद डांस कर इसका जश्न मनाया. फैन्स ने फ्लेचर की भी जमकर तारीफ की है.


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied