ब्रावो के डांस का तड़का, विकेट चटकाने के बाद 'पुष्पा वॉक' से मचाया गदर

फॉर्च्यून बारिशल के लिए खेल रहे कैरेबियन ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने 'पुष्पा वॉक' में जबरदस्त तरीके से विकेट का जश्न मनाया है

मीरपुर : दक्षिण भारतीय फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का खुमार भारत (India) के साथ-साथ पड़ोसी देश के लोगों पर भी चढ़ा हुआ है. आए दिन सोशल मीडिया पर लोगों को फिल्म के वीडियो के साथ शार्ट वीडियो बनाते हुए देखा जा रहा है. फिल्म का खुमार आम लोगों तक ही सीमित नहीं रह गया है. अब इस फिल्म के डायलॉग के साथ क्रिकेटर भी अपना शार्ट वीडियो बना रहे हैं. इसके अलावा वह मैदान में विकेट प्राप्त करने के बाद 'पुष्पा: द राइज' के 'श्रीवल्ली' गाने में अपनाए गए डांस के खास स्टेप्स को भी अपनाकर जश्न मना रहे हैं. ऐसा ही सीन बीते कल बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League) में देखने को मिला जब कैरेबियन ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने कोमिला विक्टोरियंस (Comilla Victorians) के खिलाफ विकेट प्राप्त करने के बाद 'पुष्पा वॉक' में जश्न मनाया.

Also Read:COV vs FBA Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Tips

बात करें कल के मुकाबले में स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने अपनी टीम फॉर्च्यून बारिशल (Fortune Barishal) के लिए चार ओवर की गेंदबाजी करते हुए 30 रन खर्च कर सर्वाधिक तीन सफलता प्राप्त की. उन्होंने विपक्षी टीम के जिन बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया उनमे कप्तान इमरुल कायेस (15), विकेटकीपर बल्लेबाज महिदुल इस्लाम अंकोन (08) और नहिदुल इस्लाम (0) का नाम शामिल रहा.

वहीं बात करें कल के मुकाबले में उनके बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में तो वह बल्ले से अपनी टीम के लिए कुछ खास कारनामा करने में नाकामयाब रहे. वह फॉर्च्यून के लिए पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे और तीन गेंदों का सामना करने के बावजूद बिना खाता खोले पवेलियन लौटे. ब्रावो को शोहिदुल इस्लाम ने इमरुल कायेस के हाथों कैच आउट करवाते हुए पवेलियन की राह दिखाई.


Download our App for more Tips and Tricks