Virat Test Captaincy: PAK क्रिकेटर का ट्वीट, मेरे लिए आप ही सच्चे लीडर

विराट कोहली के टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद अलग-अलग क्रिकेटर्स के रिएक्शन आ रहे हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने भी विराट कोहली के लिए ट्वीट किया है

Virat Kohli Test Captaincy:

विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी है और अपने इस फैसले से हर किसी को हैरान किया है. साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खत्म होने के तुरंत बाद ये विराट कोहली ने इसका ऐलान किया. भारत के अलावा अन्य देशों के खिलाड़ी भी विराट को लेकर अपना अनुभव साझा कर रहे हैं. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने भी विराट को लेकर ट्वीट किया.

मोहम्मद आमिर ने लिखा कि विराट कोहली भाई, मेरे लिए आप ही नई पीढ़ी के सच्चे लीडर हो. क्योंकि आप युवा क्रिकेटर्स को प्रेरणा देते हो. मैदान पर और मैदान के बाहर आप ऐसे ही रॉक करते रहें’. बता दें कि मोहम्मद आमिर के अलावा भी अन्य कई विदेशी क्रिकेटर्स ने विराट को शानदार करियर पर बधाई दी है.

Also Read: विराट कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर सचिन तेंदुलकर ने कही ये बात

मोहम्मद आमिर अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, लेकिन वह लगातार दुनिया की अलग-अलग फ्रेंचाइजी लीग में वह लगातार हिस्सा ले रहे हैं. जल्द ही मोहम्मद आमिर पाकिस्तान सुपर लीग में भी खेलते हुए नज़र आएंगे.

मोहम्मद आमिर को विराट कोहली की तरफ से बल्ला भी तोहफे में मिल चुका है. साल 2017 की चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान विराट कोहली ने मोहम्मद आमिर को अपना बैट दिया था, जिसकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी. 

Also Read: पूर्व क्रिकेटर की भविष्यवाणी पुजारा-रहाणे श्रीलंका सीरीज में ड्रॉप


Download our App for more Tips and Tricks