ऑक्शन से पहले डेविड वॉर्नर ने खुलकर बोला

2016 में इस टीम को खिताब दिलाने वाले वॉर्नर ने कहा कि "मुझे सबसे ज्यादा दुख इस बात का है कि टीम के बाकी लोग अब सोच रहे हैं, 'ओह, यह मेरे साथ हो सकता है'.

आईपीएल के आखिरी सीजन में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) को उनकी खराब फार्म के चलते पहले सनराइजर्स हैदाराबाद (SunRisers Hyderabad) की टीम ने उन्हें कप्तानी से हटाया इसके बाद प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया था. इसके बाद उनको सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची में भी नहीं रखा. वॉर्नर अब ऑक्शन में उतरेंगे अगर इससे पहले किसी नई टीम ने अगर उनके साथ करार नहीं किया तो. टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup 2021) में अपनी फॉर्म वापस से हासिल करने वाले डेविड वॉर्नर ने अब हैदराबाद की टीम में उनके साथ क्या हुआ उसके बारे में खुलकर बात की है.

Also Read:उस्मान ख्वाजा की शानदार वापसी दोनों पारियों में जड़ दिया शतक

'बैकस्टेज विद बोरिया' पर बोलते हुए, वार्नर ने कहा, "यदि आप एक कप्तान से उसकी कप्तानी छीन रहे हो और उसके बाद उसे टीम में नहीं चुनते हैं, तो इससे टीम में यंग खिलाड़ियों को क्या संदेश जाता है ? और पूरे ग्रुप को क्या संदेश जाता है ?? 2016 में इस टीम को खिताब दिलाने वाले वॉर्नर ने कहा कि "मुझे सबसे ज्यादा दुख इस बात का है कि टीम के बाकी लोग अब सोच रहे हैं, 'ओह, यह मेरे साथ हो सकता है'. जो कुछ भी होता है, होता है. चाहे कुछ भी हो जाए, अगर आपने कोई निर्णय लिया है तो उसे खुलकर बोलना चाहिए. यह मुश्किल नहीं है, उनसे दूर भागने की जरूरत नहीं है. मैं किसी को काटने वाला नहीं हूं. मैं आराम से बाहर बैठने को तैयार हूं क्योंकि मुझे टीम में जगह नहीं मिली".

वार्नर ने यह भी कहा कि मुझे पता है कि टीम से उनके निकलने पर युवा खिलाड़ियों को जरूर दुख हुआ है. मैं जहां भी खेलता हूं पूरी भावना के साथ खेलता हूं. मैं किसी भी तकर से फैंस के साथ जुड़ा रहता हूं क्योंकि मुझे पता है कि फैंस कितने जरूरी हैं. खेल के मैदान में वे बच्चे जो सचिन (तेंदुलकर), विराट (कोहली), मैं, केन विलियमसन, स्टीव स्मिथ बनना चाहते हैं - आप उन खिलाड़ियों का नाम बताइए, वे हमारे जैसा बनना चाहते हैं. अब हमें उनसे जुड़ना होगा. अगर वे ऐसा कुछ देखते हैं, तो उन्हें दुख होता है. इसने मुझे सबसे ज्यादा आहत किया".


Download our App for more Tips and Tricks

SHARE

FB TW TW TL ML COPY
Link Copied