Header Ad

केविन पीटरसन के बेटे की बल्लेबाजी की धूम, देखकर युवराज चौंके Video

By Akshay - June 17, 2022 04:27 PM

Yuvraj was shocked to see Kevin Pietersen son batting he said Exactly the same style Video इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभाने वाले केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभाने वाले केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. अब पीटरसन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे भारतीय क्रिकेटर खूब पसंद कर रहे हैं. दरअसल पीटरसन ने अपने बेटे बेटे डायलन पीटरसन (Dylan Pietersen) का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें डायलन बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं. प्रैक्टिस में डायलन अपने पिता की ही तरह तूफानी अंदाज में शॉट मारने की प्रैक्टिस कर रहे हैं. वीडियो को शेयर कर पूर्व क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा, 'जैसा बाप वैसा बेटा'. इंग्लैंड पूर्व क्रिकेटर द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर फैन्स के कमेंट आ रहे हैं.

Also Read:GT vs RR Dream11 Team Prediction Today's match, Fantasy Cricket Tips

वहीं, भारत के दिग्गज क्रिकेटर रहे युवराज सिंह ने भी वीडियो को देखकर कमेंट किया है. युवी ने कमेंट में लिखा है, 'वाउ, क्या स्टाइल है, बिल्कुल वही शैली.' दरअसल पीटरसन के बेटा डायलन बिल्कुल उसी शैली में शॉट मार रहे हैं जैसे अपने क्रिकेट करियर के दौरान केविन पीटरसन मारा करते थे. युवराज सिंह के अलावा नमन ओझा भी पीटरसन के बेटे के मुरीद हुए हैं. उन्होंने भी कमेंट कर इसपर रिएक्ट किया है.

बता दें कि केविन पीटरसन एक ऐसे बल्लेबाज के तौर पर जाने गए हैं जिन्होंने ही इंटरनेशनल क्रिकेट में परंपरागत शॉट को पीछे छोड़कर रिवर्स स्वीप पर ज्यादा विश्वास दिखाया और इस तरह से कई रन बटोरे, पीटरसन की बल्लेबाजी को देखकर ही दूसरे क्रिकेटरों ने भी अपनी बल्लेबाजी में रिवर्स स्वीप को अपनाया था. सही मायने में पीटरसन ही रिवर्स स्वीप के जनक हैं.

अपने करियर में Kevin Pietersen ने 104 टेस्ट में 8181 रन बनाए जिसमें 23 शतक औऱ 35 अर्धशतक शामिल रहे. इसके अलावा 136 वनडे में 4440 रन बनाने में सफल रहे. वनडे में पीटरसन ने 9 शतक और 25 अर्धशतक जमाने का कमाल किया था. 37टी-20 इंटरनेशनल में केविन ने 1176 रन बनाए हैं. पीटरसन का करियर भी विवादों भरा था. इंग्लैंड बोर्ड से कहासुनी के चलते ही माना जाता है कि पीटरसन का करियर जल्द खत्म हो गया.


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store