Header Ad

इस स्टार ऑलराउंडर को टेस्ट क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं Sourav Ganguly

By Ravi - June 14, 2023 04:00 PM

Sourav Ganguly Hardik Pandya Test Cricket : भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की चाहत है कि हार्दिक पांड्या टेस्ट क्रिकेट में भी अपना दमखम दिखाए। दादा ने कहा कि उनके हिसाब से अभी कोहली और पुजारा से आगे देखने का वक्त नहीं आया है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया बुरी तरह से फ्लॉप रही। खिताबी मुकाबले में औंधे मुंह गिरने के बाद भारतीय टेस्ट टीम में बदलाव करने की मांग उठ रही है। हालांकि, भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का ऐसा मानना नहीं है। दादा का कहना है कि अभी विराट कोहली और पुजारा जैसे खिलाड़ियों से आगे देखने का वक्त नहीं आया है।

कोहली-पुजारा से आगे देखने का वक्त नहीं

सौरव गांगुली ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत करते हुए कहा, "सिर्फ एक हार की वजह से अभी आखिरी फैसले पर नहीं आते हैं। भारत के पास हमेशा ही काबिल खिलाड़ी रहे हैं। मुझे नहीं लगता है कि अभी विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा से आगे देखना का समय आया है। विराट अभी सिर्फ 34 साल के ही हैं।

स्टार ऑलराउंडर को खेलते देखना चाहते हैं दादा

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष रह चुके गांगुली ने आगे कहा, "भारत के पास काफी रिजर्व खिलाड़ी मौजूद हैं। आप उन सब के प्रदर्शन को देख सकते हैं। जब टेस्ट क्रिकेट की बात होती है, तो मैं आईपीएल के प्रदर्शन को नहीं गिनता हूं। घरेलू क्रिकेट में कई लाजवाब खिलाड़ी मौजूद हैं, जब आप उनको मौका देंगे तो आपको पता लगेगा। चाहे फिर वो जायवाल हों या फिर रजत पाटीदार। अभिमन्यु ईश्वरन भी बंगाल की तरफ से काफी रन बना रहे हैं। शुभमन गिल अभी युवा हैं, रुतुराज गायकवाड़ हैं और मुझे उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या मेरी बात सुन रहे होंगे। मैं उनको टेस्ट क्रिकेट खेलते देखना चाहता हूं, खासतौर पर इन कंडिशंस में

टेस्ट क्रिकेट से हार्दिक ने बना ली है दूरी

बैक इंजरी के बाद से हार्दिक पांड्या क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट से दूर चल रहे हैं। स्टार ऑलराउंडर ने भारत के लिए आखिरी टेस्ट मैच साल 2018 में खेला था। इसके बाद से लिमिटेड ओवर क्रिकेट में तो हार्दिक ने रंग जमाया है, लेकिन वह सफेद जर्सी में खेलते हुए दिखाई नहीं दिए हैं। हार्दिक ने अपने करियर में अब तक कुल 11 टेस्ट मैच खेले हैं, इस दौरान उन्होंने 532 रन बनाने के साथ 17 विकेट भी अपने नाम किए हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store