Header Ad

RCB vs CHE Weather Report: जानिए चिन्नास्वामी, बेंगलुरु में आज कैसा रहेगा मौसम

By Kaif - May 18, 2024 04:09 PM

RCB vs CHE Weather Report: Know how the weather will be in Chinnaswamy, Bengaluru today, Bengaluruka aaj Weather kesa rahega

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच शनिवार को आईपीएल 2024 का महामुकाबला होने जा रहा है। उससे पहले जानते है चिन्नास्वामी, बेंगलुरु में आज कैसा रहेगा मौसम

RCB vs CHE Weather Report: Know how the weather will be in Chinnaswamy, Bengaluru today

बेंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार को आईपीएल-2024 का महामुकाबला होने जा रहा है। इस मैच से ये तय हो जाएगा कि इस साल प्लेऑफ में जाने वाली चौथी टीम कौन सी है। मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की टीम इस मैच में आमने-सामने होंगी और ये मैच एक तरह के वर्चुअल नॉकआउट के तौर पर देखा जा रहा है।

चेन्नई को प्लेऑफ में जाने के लिए हर हाल में ये मैच जीतना होगा। वहीं आरसीबी को ये मैच 18 ओवरों या चेन्नई जो टारगेट दे उसे 18.5 ओवरों में हासिल करना होगा तभी ये टीम प्लेऑफ में जा सकती है।

RCB vs CSK, Bengaluru ka aaj Weather kesa rahega

RCB vs CHE Weather Report in hindi: भारतीय मौसम विभाग ने 18 मई को मध्य बेंगलुरु के इलाके में 40-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा, तूफानी और बारिश का पूर्वानुमान लगाया है। पिछले दो सप्ताह से बेंगलुरु में लगातार बारिश हो रही है और मौसम विभाग के अनुसार CSK और RCB के बीच मैच के दौरान भी बारिश और तूफान की आशंका जताई गई है। मौसम विभाग के मुताबिक मैच शुरू होने के समय यानि शाम साढ़े सात बजे आसमान के बादल से ढका रहने का अनुमान है। हालांकि, राहत की बात यह है कि चिन्नास्वामी स्टेडियम में ड्रेनेज सिस्टम अच्छा है जिससे बारिश रुकने के आधे घंटे भीतर खेल शुरू किया जा सकता है।

फिलहाल कैसा है बेंगलुरु का मौसम?: बेंगलुरु में सुबह का मौसम सुहाना है और आशा है कि दिन में धूप खिलेगी, लेकिन शाम होते-होते बादल छा जाने की संभावना है। मैच के दौरान बेंगलुरु में बारिश की संभावना रहेगी और मौसम विभाग के अनुसार शनिवार शाम को बारिश की संभावना 50 प्रतिशत है।

Also Read: RCB vs CHE Pitch Report: चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु की पिच कैसी होगी? जाने पिच का हाल

Bengaluru Today Weather Report

बेंगलुरु में शुक्रवार 17 मई को बारिश हुई और शनिवार (18 मई) को भी बारिश की काफी संभावना है। पूरे दिन बादल छाए रहेंगे और बीच-बीच में बारिश की बौछारें पड़ती रहेंगी। हालाँकि, Accuweather ने बेंगलुरु में शाम 7 बजे से 11 बजे तक किसी भी बारिश की भविष्यवाणी नहीं की है।

मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। शनिवार 18 मई को बेंगलुरु में आर्द्रता का स्तर 75 प्रतिशत रहने की संभावना है। तापमान 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा। पूरे दिन में अनुमानित वर्षा का स्तर लगभग 50 प्रतिशत है। मैच के दौरान 10 किमी/घंटा की गति से हवाएं चल सकती हैं।

Also Read: RCB vs CSK Aaj ki Dream11 team, फैंटेसी क्रिकेट जीतने के टिप्स


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store