Header Ad

Pak vs HK इस मुकाबले से होगा तय, भारत के साथ कौन सी टीम भिड़ेगी सुपर-4 में

By Akshay - September 02, 2022 11:33 AM

Asia Cup 2022 6th match, Group A

अगर प्वाइंट टेबल की बात करें तो भारत के ग्रुप की दोनों टीमों ने कोई भी मुकाबला नहीं जीता है. वहीं ग्रुप B की बात करें तो वहां पर अफगानिस्तान दो जीत के बाद पहले स्थान पर है जबकि श्रीलंका की टीम बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद अब दूसरे स्थान पर आ गई है.

HK vs PAK

एशिया कप में आज एक और रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है. पाकिस्तान और हांगकांग के बीच आज मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले के बाद ही तय होगा कि भारत के साथ आने वाले रविवार को कौन सी टीम मुकाबला खेलने जा रही है.

अभी तक की अगर प्वाइंट टेबल की बात करें तो भारत के ग्रुप की दोनों टीमों ने कोई भी मुकाबला नहीं जीता है. वहीं ग्रुप B की बात करें तो वहां पर अफगानिस्तान दो जीत के बाद पहले स्थान पर है जबकि श्रीलंका की टीम बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद अब दूसरे स्थान पर आ गई है.

अब सुपर 4 मुकाबले के लिए तीन टीमें तय हो चुकी है. भारत, अफगानिस्तान और श्रीलंका. चौथी टीम का फैसला आज पाकिस्तान और हांगकागं के बीच होने वाले मुकाबले से होगा. यह मुकाबला शारजाह के मैदान पर खेला जाएगा. उम्मीद तो ये ही की जा रही है कि पाकिस्तान की टीम आसानी से हांगकांक के खिलाफ जीत हासिल कर लेगी और सुपर 4 के लिए क्वालीफाई कर लेगी और अगर ऐसा होता है तो 4 सिंतबर को भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर से महामुकाबला देखने को मिलेगा.

PAK vs HK- की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें तो इस प्रकार है :-

संभावित प्लेइंग इलेवन : बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह/मोहम्मद हसनैन, हारिस रऊफ, शाहनवाज दहानी

संभावित प्लेइंग इलेवन: निजाकत खान (कप्तान), यासिम मुर्तजा, बाबर हयात, किनचित शाह, एजाज खान, जीशान अली, स्कॉट मैककेनी (विकेटकीपर), हारून अरशद, एहसान खान, मोहम्मद गजानफर, आयुष शुक्ला


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store