Header Ad

Mumbai vs Delhi Pitch and Weather Report, Head to Head Records

By Ravi - April 07, 2024 10:25 AM
आईपीएल 2024 के 20वें मैच में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के साथ होगी। मुंबई ने अब तक खेले तीनों ही मैचों में हार का मुंह देखा है। वहीं दिल्ली को इस सीजन खेले चार में से तीन मैचों में हार झेलनी पड़ी है। दिल्ली के गेंदबाजी अटैक की पिछले मैच में केकेआर के बल्लेबाजों ने जमकर धुनाई की थी।  gtfjnrtjh5i7

आईपीएल 2024 के 20वें मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम दिल्ली कैपिटल्स की मेजबानी करेगी। दिल्ली के बॉलिंग अटैक की लास्ट गेम में केकेआर के बल्लेबाजों ने जमकर धज्जियां उड़ाई थी। वहीं, कप्तान पंत को छोड़कर टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन भी कोई बहुत खुश करने वाला नहीं रहा था। दूसरी ओर, हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई की हालत भी खस्ता है। टीम को इस सीजन की पहली जीत की अभी भी तलाश है।

Mumbai vs Delhi Pitch and Weather Report

 Wankhede Stadium

MI vs DC Pitch Report: मुंबई और दिल्ली (MI vs DC) के बीच रोमांचक मुकाबला वानखेड़े के मैदान पर खेला जाएगा। वानखेड़े की पिच को बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है। गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है और शॉट्स लगाना काफी आसान रहता है। वानखेड़े की आउटफील्ड भी काफी तेज है। हालांकि, पिछले मैच में मुंबई के बल्लेबाज इसी मैदान पर रनों के लिए तरसते हुए दिखाई दिए थे।

MI vs DC Weather Report: मुंबई, आईएन में मौसम धुंध भरा है। मैच के दिन तापमान 66% आर्द्रता और 8.3 किमी/घंटा हवा की गति के साथ 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। और विजिबिलिटी 4 किलोमीटर है. खेल के दौरान वर्षा होने की 20% संभावना है।

क्या कहते हैं वानखेड़े के आंकड़े?

वानखेड़े के मैदान पर अब तक आईपीएल में कुल 110 मैच खेले गए हैं। इसमें से 50 में जीत पहले बल्लेबाजी करने वाल टीम के हाथ लगी है, जबकि 60 मैचों में मैदान चेज करने वाली टीम ने मारा है। यानी रनों का पीछा करने इस ग्राउंड पर फायदे का सौदा नजर आता है।

MI vs DC head to head

  • Matches played: 33 Match
  • Mumbai Indians won: 18 Match
  • Delhi Capitals won: 15 Match

Also Read: Slowest century in Indian Premier League (IPL)


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store