Header Ad

Kavya Maran Crying Video: फाइनल हारते ही रोने लगीं काव्या

By Ravi - May 27, 2024 05:07 PM

आईपीएल के 17वें सीजन का खिताब कोलकाता नाइटराइडर्स ने अपने नाम किया। फाइनल में कोलकाता ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से मात दी। सनराइजर्स हैदराबाद की हार के बाद टीम की ऑनर काव्या मारन अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाईं और स्टैंड में रोने लगीं। काव्या का इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। कोलकाता की घातक गेंदबाजी के आगे हैदराबाद 113 रन बनाकर सिमट गई। कप्तान पैट कमिंस ने सर्वाधिक 24 रन बनाए। केकेआर ने 10.3 ओवर में 114 रन बनाकर मैच जीत लिया। वेंटकेटश अय्यर ने नाबाद 52 रन बनाए। गुरबाज ने 39 रन की पारी खेली।

Also Read: IPL Emerging Player Winners List From 2008 to 2024

काव्या मारन के रोने का वीडियो वायरल

हैदराबाद की हार के बाद फ्रेंचाइजी की सीईओ काव्या मारन भावुक हो गईं। वह अपनी भावनाओं को काबू न कर सकीं और रोने लगीं। उनकी आंखों से छलकते आंसू कैमरे में कैद हो गए। अब काव्या का इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि रुला दिया बेचारी को। वहीं, कई फैंस ने उन्हें दिलासा दिया। हालांकि, काव्या अपने टीम के प्रदर्शन की सराहना करते हुए तालियां बजाती हुई भी दिखीं।

दूसरी बार चैंपियन बनने का टूटा सपना

केकेआर ने तीसरी बार आईपीएल का खिताब जीता। इससे पहले गौतम गंभीर की कप्तानी में साल 2012 और साल 2014 में फाइनल अपने नाम किया था। एक दशक बाद गौतम गंभीर की मेंटरशिप में टीम ने ट्रॉफी जीतने का सूखा खत्म किया। श्रेयस अय्यर की कप्तानी में टीम ट्रॉफी जीतकर आईपीएल की तीसरी सबसे सफल फ्रेंचाइजी बनी। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद का दूसरी बार खिताब जीतने का सपना टूट गया।

Also Read: Most Successful Coaches in Indian Premier League (IPL)


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store