Header Ad

जैक लीच दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं

By Vipin - January 31, 2024 05:55 PM

इंग्लैंड के लेफ्ट आर्म स्पिनर जैक लीच भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं। वह घुटने की चोट से जूझ रहे हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने बुधवार को टीम के साथ प्रैक्टिस भी नहीं की। वह हैदराबाद में पहले टेस्ट के दौरान चोटिल हो गए थे। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। 5 टेस्ट की सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे है।

विशाखापट्टनम में प्रैक्टिस नहीं

BBC की रिपोर्ट अनुसार, जैक लीच ने बुधवार को विशाखापट्टनम में टीम के साथ प्रैक्टिस नहीं की। वह हैदराबाद में पहले टेस्ट के दौरान इंजर्ड हो गए। इसके बावजूद उन्होंने दूसरी पारी में 10 ओवर बॉलिंग कर एक विकेट निकाला था।

बशीर को मिल सकता है डेब्यू

लीच अगर दूसरा टेस्ट नहीं खेल सके तो उनकी जगह 20 साल के स्पिनर शोएब बशीर को डेब्यू का मौका मिल सकता है। बशीर वीजा नहीं मिलने के कारण पहले टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे। वह शनिवार को ही टीम के साथ जुड़ गए और अब टीम के साथ विशाखापट्टनम में प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। बशीर को International Cricket का अनुभव नहीं है। उन्होंने अब तक महज 6 ही फर्स्ट क्लास मैच खेले, जिनमें उनके नाम 10 विकेट हैं। वह ऑफ स्पिन बॉलिंग करते हैं।


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store