Header Ad

IPL 2023: माइक हसी ने बताया धोनी के बाद CSK का अगला कप्तान कोन होगा

By Kaif - December 03, 2022 02:34 PM

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सीएसके को अपनी कप्तानी में चार बार आइपीएल जिताया है। अब वह आइपीएल से भी सन्यास लेने की कगार पर खड़े हैं। ऐसे में धोनी के बाद सीएसकी की कप्तानी कौन करेगा। इस को लेकर चर्चा का विषय बना गया है।

हालांकि, सीएसके फ्रेंचाइजी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है, लेकिन CSK के बैटिंग कोच माइक हसी को रुतुराज गायकवाड़ में धोनी के जैसी समानता दिखती है। द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए हसी ने कहा, “मुझे यकीन नहीं है कि सीएसके ने भविष्य की क्या योजना बनाई है, लेकिन धोनी की तरह रुतुराज (Ruturaj Gaikwad) बहुत शांत है।"

माइक हसी ने बताया CSK का अगला कप्तान कोन

हसी ने आगे कहा, "जब धोनी की तरह दबाव को संभालने की बात आती है तो वह वास्तव में बहुत शांत रहता है और वह खेल को बहुत अच्छे से पढ़ता है। जैसा कि मैंने पहले कहा, वह बहुत समझदार है और मुझे लगता है कि लोग उनके स्वभाव, चरित्र और व्यक्तित्व के कारण उनकी ओर आकर्षित होते हैं। उसमें नेतृत्व के कुछ बेहतरीन गुण हैं।”

Also Read: क्यों सूर्यकुमार यादव वनडे क्रिकेट में सफल नहीं हो पा रहे - वसीम जाफर ने बताया

Image Source: Twitter

गौरतलब हो कि सीएसके ने आइपीएल के पिछले सीजन में रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया था। हालांकि बीच सीजन में ही जडेजा ने धोनी को कप्तानी सौंप दी थी। अब एक बार फिर टीम के अगले कप्तान की चर्चाएं तेज हो गई हैं। माइक हसी, रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) भविष्य में सीएसके के कप्तान के रुप में देखते हैं।

विजय हजारे ट्रॉफी में महाराष्ट्र टीम के कप्तान हैं

Captain of Maharashtra team in Vijay Hazare Trophy, बता दें कि रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) इस वक्त विजय हजारे ट्रॉफी 2022 में महाराष्ट्र टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। क्वार्टरफाइनल में उत्तर प्रदेश के खिलाफ 220 रनों की मैराथन पारी खेली थी। वहीं सेमीफाइनल में असम के खिलाफ 165 रन की दमदार पारी खेली। जिससे महाराष्ट्र टीम विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में प्रवेश कर गई। शुक्रवार को वह सौराष्ट्र के साथ भिड़ेगी।

Also Read: रुतुराज गायकवाड़ एक ओवर में 7 छक्के लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने


Download our App for more Tips and Tricks

Possible11 Play Store Possible11 App Store